Placeholder canvas

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी इस मिस्ट्री मैन को कर रही हैं डेट, नवाज को छोड़ जल्द इस शख्स के साथ शादी कर बदलने वाली हैं सरनेम

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी(nawazuddin siddiqui) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ के लिए काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी ने एक्टर और उनके फैमिली पर बहुत से गंभीर आरोप लगाए थे। इस बीच उनकी पत्नी को एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया। एक्टर की उनकी पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है। ऐसे में उनकी ex-wife आलिया को एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया।

वहीं उन्होंने फोटो शेयर कैप्शन में जो लिखा है उसे देख कर ऐसा लग रहा है कि वह जल्द ही अपने नए जीवन की शुरुआत करने वाली हैं।

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स बाइक ने तस्वीर की शेयर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्सवाइफ आलिया ने एक्टर और उनके ससुराल वालों के खिलाफ कई आरोप लगाए। उन्हें घर के बाहर आधी रात को बच्चों के साथ एंट्री नही दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। ऐसे में आलिया ने एक मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि क्या मुझे खुश रहने का अधिकार नहीं।

उन्होंने लिखा

“मुझे उस रिश्ते से बाहर निकलने में 19 साल से अधिक का समय लगा। उस रिश्ते को मैंने बहुत ही खूबसूरती से सजाया था। मेरे बच्चे मेरी पहली प्राथमिकता है और हमेशा ही रहेंगे। लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी होते हैं जो दोस्ती से भी बड़े होते हैं। मैं बहुत खुश हूं। अपनी खुशी सबके साथ मुझे खुश रहने का अधिकार नहीं है क्या।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

आलिया जल्द बदलने वाली हैं सरनेम

बता दें कि जैसै ही आलिया ने अपनी तस्वीर मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की इस पोस्ट पर नेटीजंस ने कहा कि आलिया अपना सरनेम बदलने वाली है। जिसके बाद उन्होंने कमेंट पर रिप्लाई करते हुए आलिया ने लिखा बहुत जल्द अपना सरनेम बदलने वाली है।

काफी समय से आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब आलिया अपने लाइफ में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें-अजय देवगन के घर की बहू बनेगी रवीना टंडन की बेटी, जल्द एक होंगे दोंनो परिवार