Placeholder canvas

नवीन उल हक ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों विराट कोहली से हुई लड़ाई, Virat Kohli की किस बात पर आया गुस्सा

आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में लखनऊ और आरसीबी के बीच एक अलग ही माहौल नजर आया. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच बहस बाजी देखने को मिली. बाद में यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि गौतम गंभीर भी इसमें कूद गए और वह भी विराट कोहली (Virat Kohli) से उलझते हुए नजर आए. अब नवीन उल हक ने इस बारे में एक बयान देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मैं यहां किसी से गाली खाने नहीं आया

विराट कोहली (Virat Kohli) से हुए विवाद के बाद नवीन ने सोशल मीडिया के माध्यम से बयानबाजी की, लेकिन इस बार उन्होंने जो कहा है वह काफी रूप से चर्चा में आ चुका है. उन्होंने बताया है कि

“मैं यहां आईपीएल खेलने आया हूं, किसी से गाली खाने नहीं.”

दरअसल इससे पहले नवीन उल हक ने अपने सोशल मीडिया पर यह लिखा था कि आपको वह मिलता है, जिसके आप हकदार हैं. यह कैसा होना चाहिए और ऐसा ही होता है, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि यह विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए ही है.

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आज टॉस से पहले नवीन उल हक ने कहा कि

“अफगानिस्तान से यहाँ आकर एक तेज गेंदबाज के रूप में खेलना मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव है. फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलना और टीम की जीत में अपना योगदान देना काफी अच्छा लगता है. जब आपको आपकी टीम सपोर्ट करती है, तो इससे काफी कॉन्फिडेंस मिलता है. जब पिच की सतह लाल मिट्टी की बनी हो तो इससे बाउंस डालने में मदद मिलती है, लेकिन अगर काली मिट्टी की बनी हो तो कटर डालने में मदद करती है.”

अभी भी सोशल मीडिया पर छिड़ी है जंग

दरअसल नवीन और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच जब विवाद हुआ तो बीच में गौतम गंभीर भी कूद पड़े. वह नवीन को समझाने आए थे, लेकिन खुद भी विराट कोहली से उलझने लगे.

इन दोनों खिलाड़ियों का बीच बचाओ लखनऊ के कोच विजय दहिया और कप्तान केएल राहुल को करना पड़ा, जिसके बाद जाकर यह मामला शांत हुआ, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी बयानबाजी चालू है.

ALSO READ: गौतम गंभीर से भिड़ते ही रवि शास्त्री ने Virat Kohli से किया किनारा, इस खिलाड़ी को बताया RCB का सबसे बेहतर प्लेयर