namibia beat india

बीते दिनों भारत की घरेलू टीम को नामीबिया पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलने के लिए बुलाया गया था. इन दिनों कर्नाटक की टीम नामीबिया दौरे पर है, जहां पर वह पांच मैचों की वनडे सीरीज खेल रही हैं. कर्नाटक 2 वनडे मुकाबले खेल चुकी हैं. 4 जून को नामीबिया और कर्नाटक के बीच दूसरा वनडे मुकाबला खेला गया, जिसमें शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी कर्नाटक को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा. आखिरी गेंद में नामीबिया ने जिस तरह बाजी पलटी,उसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

इन खिलाड़ियों ने बल्ले से दिखाया कमाल

4 जून को नामीबिया और कर्नाटक की टीम के बीच हुए मुकाबले में टॉस जीतकर नामीबिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. इसके जवाब में पहले बल्लेबाजी करने आई कर्नाटक की टीम ने 50 ओवर में 361 रनों का लक्ष्य दिया. एक गेंद शेष रहते ही नामीबिया ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया.

दरअसल कर्नाटक की तरफ से एलआर चेथन ने 147 गेंदों पर 169 रन बनाए. वही निकिन जोश ने 109 गेंदों पर 103 रन की शतकीय पारी खेली. कृष्णमूर्ति सिद्धार्थ ने 59 रन का योगदान दिया. कर्नाटक द्वारा 361 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी नामीबिया की टीम का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा.

नामीबिया को मिली जीत

नामीबिया की तरफ से माइकल वैन ने 85 गेंदों में 104 की शतकीय पारी खेली. वही नामीबिया के कप्तान गैरहार्ड इरासमस ने 67 गेंदों में 91 रन बनाए. इन दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी ने नामीबिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

इससे पहले 2 जून को पहला वनडे मुकाबला खेला गया था, जिसमें कर्नाटक ने पहले 171 रन बनाए थे और उस मुकाबले में कर्नाटक की टीम ने 35. 5 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर नामीबिया के द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल कर लिया था.

ALSO READ:रिंकू सिंह का फ्लाइट में हुआ बुरा हाल, वायरल Video ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, कहा “अब बचना मुश्किल है