Placeholder canvas

घरेलू क्रिकेट में शतक पर शतक जमाने वाले एन जगदीशन ने धोनी को दिया अपनी सफलता का पूरा श्रेय, कहा उनका ये मंत्र हर मैच में आता है काम

इस साल घरेलू क्रिकेट के सबसे चर्चित नाम तमिलनाडु के एन जगदीशन है, जिन्होंने पिछले दिनों विजय हजारे ट्रॉफी में 277 रनों की पारी खेलकर और टूर्नामेंट में लगातार पांच शतक लगाकर सभी का ध्यान आकर्षित किया था। एन जगदीशन के इस प्रदर्शन के बाद कई फैंस उनके बारे में काफी उत्सक थे। जिन्होंने फैंस की उत्सुकता हाल ही में दिए इंटरव्यू में दूर की। जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।

विराट कोहली की जमकर तारीफ की

एन जगदीशन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू कुछ रोचक सवालों के जबाब दिए। उन्होंने इस दौर के सर्वश्रेष्ट क्रिकेटरों में केन विलियमसन, स्टीव स्मिथ, जो रूट, बाबर आजम और विराट कोहली को चुना। उनके मुताबिक यह पांच खिलाड़ी इस दौर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।

उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की खासी तारीफ की। उन्होंने कहा कि कोहली लाजवाब बल्लेबाज हैं। वह उनके मांइडसेट को चुराना चाहेंगे। साथ ही वह उनके बल्लों को भी लेना चाहेंगे। उन्हें लगता है कि विराट कोहली के पास काफी अच्छे बल्ले हैं।

ALSO READ: फीफा विश्व कप में हिस्सा लेने वाली टीमों पर जमकर हुई पैसो की बरसात, विजेता टीम को मिले इतने रूपये की खरीद लें आईपीएल की आधी टीम

सीएसके के दिनों को किया याद

उन्होंने सीएसके अपने दिनों को याद करते हुए बताया कि धोनी ने हमेशा यही कहा कि डर के साथ न खेलो। अपना बेस्ट दो। वह उत्साह बढ़ाने वालों में से हैं। किसी भी यंगस्टर के लिए यह काफी होता है। इसके अलावा उन्होंने लुंगी एंगीडी को सबसे नॉटी तो सैम करन को सबसे लेजी क्रिकेटर बताया।

वहीं एन जगदीशन ने इंटरव्यू में पूछे जाने पर प्रियंका चोपड़ा को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बताया। इसके अलावा उन्होंने बेस्ट हैंग आउट के प्लेस के तौर पर अपने ही घर को बताया।

ALSO READ: IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम में होंगे बड़े बदलाव, 12 साल बाद इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका, ये दिग्गज खिलाड़ी बैठेगा बाहर!