Placeholder canvas

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम में होंगे बड़े बदलाव, 12 साल बाद इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका, ये दिग्गज खिलाड़ी बैठेगा बाहर!

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच 22 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें मंगलवार को ढाका भी पहुंच गई। दोनों टीमों के लिए यह टेस्ट मैच बड़ा ही महत्वपूर्ण होना वाला है। दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम किस काॅम्बिनेशन के उतर सकती है आईये जानते हैं।

बल्लेबाजी में नहीं होगा कोई बदलाव

पहले टेस्ट मैच भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। पहली पारी में जहां श्रेयस अय्यर ने 86 और चेतेश्वर पुजारा ने 90 रन की पारी खेली थी। तो वही दूसरी पारी में पुजारा ने नाबाद 102 रन और शुभमन गिल ने 110 रनों की शतकीय पारी खेली थी। इनके अलावा ऋषभ पंत भी इस मैच में अच्छे दिखे थे।

तो भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में भी अपने यही सभी बल्लेबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है। जो टीम को दूसरे टेस्ट मैच में भी इसी तरह से शानदार प्रदर्शन जीत दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाए।

ALSO READ: सचिन तेंदुलकर के कहने पर इस खिलाड़ी को आईपीएल नीलामी में खरीदने के लिए पूरा पर्स खाली कर देगी मुंबई इंडियंस

रविचंद्रन अश्विन की जगह खेल सकते हैं जयदेव उनादकट

दूसरा टेस्ट मैच में एकमात्र बदलाव हो सकता है। वो बदलाव है आर आश्विन की जगह जयदेव उनादकड जो 12 साल बाद भारतीय टेस्ट टीम से जुड़े है। वें घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर यहां तक पहुंचे हैं। तो टीम उनके फॉर्म का जरूर फायदा उठाना चाहेगी। इसलिए दूसरे टेस्ट मैच में आर आश्विन की जगह उनादकट खेल सकते हैं।

पिछले टेस्ट मैच में भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने 8 विकेट लिए और बल्ले से 40 रन भी बनाए, तो उनका दूसरा टेस्ट मैच खेलना लगभग निश्चित है। उनके अलावा अक्षर पटेल ने दूसरी पारी में 4 विकेट लेकर अपने फॉर्म में भी वापसी के संकेत दे दिए थे। तो उनका भी खेलना लगभग निश्चित है।

ALSO READ: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, FREE में देखने के लिए करना होगा ये काम