Placeholder canvas

IPL 2023: भारत का अगला महेंद्र सिंह धोनी कहे जाने वाले एन जगदीशन को नहीं मिला प्रदर्शन के मुताबित पैसा, कौड़ियो के दाम केकेआर ने बनाया अपनी टीम का हिस्सा

इस साल भारत के घरेलू क्रिकेट में सबसे चर्चित रहे एन जगदीशन को आईपीएल के मिनी ऑक्शन में 90 लाख रुपये में कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा। एन जगदीशन की करोड़ों रुपये में बोली लगने की उम्मीद थी लेकिन ज्यादा टीमों ने उनमें रूचि नहीं दिखाई, जिसके कारण उनकी बोली 90 लाख रुपये पर ही समाप्त हो गई।

केकेआर के लिए कर सकते हैं ओपनिंग

एन जगदीशन इस साल केकेआर की टीम में वेकेंटश अय्यर के साथ ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। उन्होंने पिछले साल सीएसके की टीम का प्रतिनिधित्व किया था, लेकिन इस सीएसके ने उन्हें इस साल ऑक्शन के पहले रिलीज कर दिया, जिसके बाद सीएसके की टीम की काफी निंदा भी की जा रही है।

एन जगदीशन साल 2020 में सीएसके की टीम से जुड़े थे। उन्हे तीन साल में महज 7 मैच खेलने का मौका मिला। उन्होंने उस दौरान महज उन्होंने 73 रन बनाए।

ALSO READ: ईशान किशन की तरह विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले समर्थ व्यास के लिए काव्या मारन ने दिल खोलकर लुटाया पैसा, इतनी कीमत में बनाया SRH का हिस्सा

विजय हजारे ट्रॉफी में खेली थी 277 रनों की पारी

इस साल एन जगदीशन घरेलू क्रिकेट में शानदार फॉर्म में है। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में 277 रनों की पारी खेलकर सभी को प्रभावित किया था। उन्होंने टूर्नामेंट में लगातार 5 शतक लगाकर सबसे ज्यादा लगातार शतकों का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया था। उन्होंने टूर्नामेंट में 800 सै भी अधिक रन बनाए थे।

उनके इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने रणजी में भी पहले ही मैच में शतक जड़ दिया था। उनके इसी धमाकेदार प्रदर्शन के कारण उनके काफी महंगे बिकने की उम्मीद की जा रही थी।

ALSO READ: IPL 2023: गौतम गंभीर ने आईपीएल 2023 की नीलामी में मात्र 50 लाख रूपये में खरीदा बुमराह से भी घातक गेंदबाज, हाल ही में अकेले अपनी टीम को बनाया था विजेता