Placeholder canvas

मुरलीधरन ने की भविष्यवाणी इन 2 टीमों के बीच खेला जायेगा World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला

इस साल के अंत में जो वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) होना है, उसके लिए आईसीसी ने शेड्यूल जारी कर दिया है. इस बार कुल 10 टीमें हिस्सा लेंगी, जिसके लिए 8 टीमों ने पहले क्वालीफाई कर लिया है और बाकी के बचे 2 स्थानों के लिए जिम्बाब्वे में क्वालीफायर मुकाबला खेला जा रहा है.

देखा जाए तो वर्ल्ड कप (World Cup 2023) की शुरुआत से पहले ही क्रिकेट के दो दिग्गज खिलाड़ियों ने एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी करते हुए उन दो टीमों का नाम लिया है, जो वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के फाइनल में एक दूसरे के साथ भिड़ती नजर आएगी.

इन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल

वीरेंद्र सहवाग और मुरलीधरन के साथ-साथ बीसीसीआई सचिव जय शाह और आईसीसी सीईओ ज्योफ एलार्डीस भी उस कार्यक्रम में मौजूद थे, जहां वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के फाइनल की चर्चा हुई. इस बारे में सहवाग ने 4 सेमीफाइनलिस्ट के बारे में जवाब देते हुए बताया कि भारत में यह टूर्नामेंट हो रहा है तो उपमहाद्वीप की टीम को फायदा होगा.

उन्हें लगता है कि पाकिस्तान की तरह भारत भी निश्चित तौर पर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगा और अंतिम चार में आने वाली दो टीमें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया भी होगी.

जब इस बारे में मुरलीधरन से पूछा गया तो उन्होंने भी इन चार टीमों को सेमीफाइनलिस्ट बताया लेकिन उनका मानना है कि खिताबी मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा.

ये है पूरा शेड्यूल

आईसीसी ने वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) के लिए शेड्यूल जारी कर दिया है जहां भारत के 10 शहरों में इस बार वर्ल्ड कप के मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें अहमदाबाद, धर्मशाला, हैदराबाद, दिल्ली, चेन्नई, लखनऊ, पुणे, बेंगलुरु, मुंबई और कोलकाता शामिल है.

ALSO READ: वीरेंद्र सहवाग ने की भविष्यवाणी इन 2 टीमों के बीच खेला जायेगा विश्व कप 2023 का फाइनल