Placeholder canvas

Mustard Oil Price: आसमान से सीधे जमीन पर लुढ़के सोयाबीन और सरसों तेल के दाम, खरीदारी को मची लूट, जानें 1 लीटर की कीमत

by Deepansha Kasaudhan
Mustard Oil Price

सरसों के तेल (Mustard Oil Price) में इन दिनों गिरावट दर्ज की गई है। आपको बता दें कि देश में ना सिर्फ सरसों का तेल (Mustard Oil Price) बल्कि सोयाबीन के रेट में भी गिरावट दर्ज की गई है। जिससे ग्राहकों के चेहरे पर खुशी आ गई है। अगर आप सरसों और सोयाबीन का तेल (Mustard Oil Price) खरीदने की सोच रहे थे तो यह आपके लिए सबसे बढ़िया मौका बताया जा रहा है। सरसों तेल अपने हाई लेवल रेट से करीब 60 रूपए में बिक रहा है।

सिर्फ इतना ही नहीं सोयाबीन का तेल भी सस्ते में बिक रहा है। यह मौका काफी अच्छा है। अगर आप इस वक्त सोयाबीन या फिर सरसों का तेल (Mustard Oil Price) खरीदते हैं, तो आपकी अच्छी खासी बचत भी हो जाएगी।

Mustard Oil Price

दूसरी ओर क्रूड संवर्ग के खाद्य तेलों पर 5.8 फीसदी और रिफाइंड पर 12.5 प्रतिशत का आयात शुल्क लगाया जाता है। 29 अप्रैल की तुलना में 16 मई को टैरिफ वैल्यू क्रूड पाम तेल पर 1001 डालर से मक होकर 988 डालर प्रति टन रह गया। साथ ही आरबीडी पामोलीन पर 1044 डालर प्रति टन से घटाकर 1033 डालर प्रति टन रहा।

पी की राजधानी लखनऊ में आप सरसों का तेल मात्र 148 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। जिला शाहजहांपुर में भी सरसों तेल की कीमत 146 रुपये प्रति लीटर है।

बरेली और बदायूं में सरसों का तेल 147 रुपये लीटर चल रहा है। मुरादाबाद, अमरोहा और रामपुर में भी 152 रुपये कीमत दर्ज की गई है।

ALSO READ: Mustard Oil Price: नवरात्री से पहले 7 वें आसामान से औंधे मुंह गिरी सरसों के तेल की कीमत, अब सिर्फ इतने में मिल रहा 1 लीटर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00