Placeholder canvas

विराट कोहली की RCB के खिलाफ हिटमैन ने चली बड़ी चाल, प्लेइंग 11 में इस विस्फोटक खिलाड़ी की एंट्री

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का मंगलवार को 54वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला उनके गढ़ यानी कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। हालांकि दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला जीत के लिहाज से बेहद जरूरी है। ऐसे में क्या होगी फाफ डू प्लेसिस की सेना के खिलाफ रोहित शर्मा की प्लेइंग इलेवन।

कुछ ऐसा होगा टीम का ओपनिंग ऑर्डर

9 मई को खेले जाने वाले मुकाबले में मुंबई इंडियंस की ओपनिंग की जिम्मेदारी टीम के कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन के हाथों में होगी।

आरसीबी के खिलाफ कप्तान से एक अच्छी पारी की उम्मीद की जा सकती है। क्योंकि रोहित शर्मा लगातार मैदान पर खराब प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं।

टीम का मिडिल आर्डर

तीसरे नंबर पर कप्तान रोहित ऑल राउंडर कैमरन ग्रीन और चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव मैदान पर दिखाई दे सकते हैं। नंबर 5 की अगर बात करें तो ऑलराउंडर खिलाड़ी ट्रिस्टन स्टब्स दिखाई देंगे ।

इन खिलाड़ियों के ऊपर होगा गेंदबाजी का जिम्मा

बात अगर मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों डिपार्टमेंट की करें तो टिम डेविड, नेहल वढ़ेरा जबकि तेज गेंदबाजों में जोफ्रा आर्चर टीम का हिस्सा होंगे, वहीं पीयूष चावला स्पिन गेंदबाज़ी करते हुए नजर आएंगे। जबकि आकाश मधवाल और अरशद खान को टीम में मौका मिल सकता है।

Read More : IPL 2023, POINTS TABLE: केकेआर की जीत ने बिगाड़ा पॉइंट टेबल का समीकरण, अब प्लेऑफ में लगभग पक्की हुई इन 4 टीमों की जगह, तो इन टीमों का खत्म हुआ सफर