Placeholder canvas

Alia Bhatt से भी कही ज्यादा खूबसूरत थी रियल वाली गंगूबाई, तस्वीर हुई वायरल, देखें फोटो

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बनाई है। यह फिल्म गंगूबाई (Gangoobai) के रियल लाइफ पर बनी हुई है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने निभाया है और उनके इस किरदार को फेंसों ने बहुत पसंद भी किया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म माफिया क्वींन गंगूबाई की है जीवनी

Gangoobai 1

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Alia Bhatt की फिल्म गंगूबा काठियावाड़ी हुसैन जैदी(Husain Jedi) की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की रियल लाइफ पर बनाई गई है। गुजरात के एक सम्मानित परिवार की इकलौती बेटी गंगूबाई काठियावाड़ (Gangubai kathiyawadi) थी। जिन्हें आगे चलकर उनके जीवन की कठिन परिस्थितियों ने अपराधी, डॉन, बिजनेस वूमेन बना दिया।

ALSO READ:अंबानी परिवार में नीता अंबानी नहीं बल्कि खानदान के इस बहू के शौक है रानियों वाली, हेलीकॉप्टर से मंगवाती है मिठाई

गंगूबाई काठियावाड़ी की फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Stori (@bollywoodstori)

 

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म के रिलीज होने के बाद इस समय सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल की जा रही है। यह फोटो गंगूबाई के बताई जा रही है। इस फोटो को देखकर लगता है कि आप फोटो काफी पुरानी है क्योंकि यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइटै है। इस फोटो में गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai kathiyawadi) बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं। इस फोटो के बारे में होने के बाद लोग खूब रिप्लाई दे रहे हैं। इस फोटो में वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से भी सुंदर नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें-आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा और विराट कोहली में चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी, जवाब सुनते भड़क गए फैंस, कहा- ये अलिया भट्ट कौन है ?