Placeholder canvas

अंबानी परिवार में नीता अंबानी नहीं बल्कि खानदान के इस बहू के शौक है रानियों वाली, हेलीकॉप्टर से मंगवाती है मिठाई

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनका पूरा परिवार अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाना जाता है. मुकेश अंबानी पूरी दुनिया में सबसे अमीर आदमीमें गिने जाते है. नीता अंबानी के पास खुद का प्राइवेट प्लेन और जहाज है. हर एक कीमती चीज उनके पास है. आपको बता दें, नीता अंबानी की फैमिली में एक और लेडी ऐसी है जो अपने कीमती शौक के लिए जानी जाती है.

मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी भी अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती हैं. टीना अंबानी रानियों के तरह अपना जीवन व्यतीत करती हैं. हाल ही में पता चला है कि टीना अंबानी अपने लिए मिठाई मंगवाने के लिए हेलीकॉप्टर भेजती हैं.

मिठाई मंगवाने के लिए भेजती है खुद का हेलीकॉप्टर

अनिल अंबानी

भारत का सबसे ज्यादा अमीर अंबानी परिवार को कहा जाता है. पूरी दुनिया में उनके लग्जरी लाइफ के चर्चे हैं. बच्चों सहित उनका पूरा परिवार लग्जरी लाइफ जीता है. उनके शौक को जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. अभी तक लोगों को सिर्फ नीता अंबानी के महंगे शौक के बारे में पता था लेकिन नीता अंबानी के साथ-साथ टीना अंबानी भी उतने ही महंगे शौक रखती हैं.

ALSO READ:मुकेश अंबानी आज नहीं होते इतना अमीर, अगर उनके जिंदगी में ये गुरु न आते, पहली बार बताया अपने गुरु का नाम

यूपी में मिठाई के लिए भेजती हेलीकॉप्टर

अनिल अंबानी

थोड़े समय पहले ही अनिल अंबानी के बेटे अनमोल की शादी हुई है. शादी में पूरा बॉलीवुड मौजूद रहा. पूरी शादी के फंक्शन काफी अच्छे से संपन्न हुए. शादी काफी लग्जरी थी. अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है. सुर्ख़ियों में रहने का कारण है कि उनका मिठाई का बहुत शौक है और वह अच्छी से अच्छी मिठाई के लिए यूपी में अपना हेलीकॉप्टर भेजकर मंगवाते हैं. अपने शौक में किसी भी तरह की कमी होने नहीं देती.

इसे भी पढ़ें –आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा और विराट कोहली में चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी, जवाब सुनते भड़क गए फैंस, कहा- ये अलिया भट्ट कौन है ?