Placeholder canvas

MI vs RCB: RCB के खिलाफ पहले मैच में बाहर होंगे रोहित शर्मा? कोच मार्क बाउचर ने किया साफ़, जोफ्रा आर्चर के फिटनेस पर भी दिया बयान

by AMIT RAJPUT
MUMBAI INDIANS

रविवार को आईपीएल के 16वें सीजन का दूसरा डबल हेडर मुकाबला खेला जाएगा। जहां रविवार को दूसरा मैच राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है लेकिन इस मैच के पहले मुंबई इंडियंस की टीम में कप्तान रोहित शर्मा और जोफ्रा अर्चार को फिटनेस को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसका जबाव मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया।

फिट हुए कप्तान रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के पहले मैच के पहले आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने पुष्टि की कि कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आईपीएल के अपने शुरुआती मैच में खेलने के लिए फिट हैं। जिसके बाद स्पष्ट हो गया है कि दोनों खिलाड़ी रविवार को मैदान पर नजर आएंगे।

बाउचर ने शनिवार को मैच पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हां, रोहित फिट हैं। उन्होंने पिछले दो दिन ट्रेनिंग की है और वह खेलने के लिए 100 प्रतिशत फिट हैं। उन्हें उस सुबह अच्छा महसूस नहीं हो रहा था और एहतियात के तौर पर हमने उन्हें घर पर रहने को कहा था। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को बहुत सारे फोटो शूट करने होते हैं। उन्हें खुद के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता इसलिए हमने सोचा कि यही बेहतर होगा।

जोफ्रा भी हुए फिट

वही आपको बता दें कि इस मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। जिनकी गैर-मौजूदगी में जोफ्रा अर्चार मुंबई इंडियंस की तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करते हुए दिखाई देगें। लेकिन पहले मैच के उनकी फिटनेस को भी लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि वें अनफिट है।

इसका जवाब देते हुए बाउचर ने कहा कि जोफ्रा कल के मैच के लिए 100 प्रतिशत तैयार है। उसने आज ट्रेनिंग नहीं की, यह वैकल्पिक ट्रेनिंग सत्र था। उसे लगा कि वह कल के लिए तैयार है। वह कल खेलेगा। जिसके बाद यह भी सुनिश्चित हो गया है कि जोफ्रा अर्चार दो साल बाद आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देगें एवं वें कल पहली बार मुंबई इंडियंस की टीम का प्रतिनिधित्व भी करेगें।

ALSO READ:IPL 2023: केकेआर के कप्तान नीतीश राणा ने नहीं की होती ये बेवकूफी तो पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत थी पक्की

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00