Placeholder canvas

धोनी की निगाहें टिक गयी इस बल्लेबाज पर, प्रीति जिंटा से छीन कर बनायेंगे अपने टीम का हिस्सा!

IPL 2022: आईपीएल 2022 के 15वे संस्करण से खिलाड़ियों और टीम में बहुत कुछ बदलने वाला है। नए सिरे से शुरुआत होगी।इसी बीच एम एस धोनी की निगाहे एक खिलाड़ी पर है जो अब चर्चा में है. बता दें, दो नई आईपीएल फ्रेंचाइजी आयेंगी, उसी के साथ सभी पुरानी टीमें 3 खिलाड़ियों के अलावा पूरी टीम को ऑक्शन में उतरेगी। जिसके बाद सभी टीमों के दिग्गज खिलाड़ी दूसरी टीमों में खेलते नजर आयेंगे। इसी बीच कैप्टन कूल एमएस धोनी ने एक खिलाड़ी में दिलचस्पी दिखाई है।

शाहरुख पर है धोनी की नजर

शाहरुख़ खान

सैय्यद मुस्ताक अली टी20 टूर्नामेंट के एक खिलाड़ी को एमएस धोनी के टीवी देखने की तस्वीर वायरल है। इस तस्वीर में दिख रहे खिलाड़ी का नाम शाहरुख खान है। सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 का चैंपियन बनने में शाहरुख का बहुत बड़ा हाथ हैं। फाइनल मुकाबले में शाहरुख ने 220 के स्ट्राइक रेट से 15 गेंदों में 33 रन बटोरे थे। उसी एमएस धोनी एक स्क्रीन पर देख रहे है। जिसे विसल पोडू पेज ने अपने ऑनलाइन पेज पर साझा किया है। जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे है कि एमएस धोनी उन्हे अपनी टीम में ला सकते हैं।

पंजाब की टीम में 5 करोड़ से ऊपर की रकम में खरीदा था

शाहरुख खान

शाहरुख खान को आईपीएल में 5.25 करोड़ रुपए में खरीदा गया था। पंजाब की टीम ने अच्छी बिडिंग में शाहरुख को जीता था। खिलाड़ी को खरीदने के बाद प्रीति जिंटा ने केकेआर टेबल में आर्यन खान को देखकर कहा था कि शाहरुख हमें मिल गया।

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेते ख़त्म हो गया इस युवा खिलाड़ी का करियर, कभी अपने दम पर इंडिया को दिलाता था जीत

नए सिरे से होगी शुरुआत

आईपीएल

आईपीएल के इस 15वे संस्करण में सभी टीम मात्र 3 खिलाड़ी ही अपनी लिस्ट में रख सकती है। बाकी के खिलाड़ी ऑक्शन में दिखाई देंगे। जिससे ये एक तरीके से पूरी टीम नई सिरे से निर्माण होगी। इसलिए ये सीजन और भी रोमांचक होने वाला है। साथ ही साथ दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ भी फ्रेंचाइजी में शामिल होंगी।

30 नवंबर तक देनी होगी अपनी लिस्ट

आईपीएल के ऑक्शन की शुरुआत की तारीख अभी तय नहीं है। लेकिन सभी पुरानी टीमों की अपनी तीन खिलाड़ियों के रिटेन लिस्ट 30 नवंबर तक बतानी है। जिसके बाद ही ऑक्शन की तारीख निकली जायेगी। बता दे, नई आई दोनो फ्रेंचाइजी के लिए तीन तीन खिलाड़ियों को ऑक्शन में पहले खरीद सकती है। इसलिए ऐसा कहा जा सकता है कि उसी दौरान दोनो अपनी अपनी टीमों के लिए कप्तान को भी चुन लेंगे।

ALSO READ: चैंपियन बनते ही कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी लेते किया कुछ ऐसा, आई धोनी और कोहली की याद, देखें वीडियो