Placeholder canvas

कपिल शर्मा के शो में बार बुलाने के बावजूद क्यों नहीं जाना पसंद करते है महेंद्र सिंह धोनी, जानिए क्या है वजह

अपनी कॉमेडी से लोगों को लोटपोट कर देने वाला कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा में अक्सर मेहमान के रूप में बड़े-बड़े चले आते हैं. इस शो में बॉलीवुड सितारे ही नहीं बल्कि क्रिकेट के खिलाड़ी विराट युवराज और हरभजन जैसे दिग्गजों के अलावा पाकिस्तान से वसीम अकरम और शोएब अख्तर यहां तक कि डवेन ब्रावो तक आ चुके हैं. हालांकि आपको बता दें कि बार-बार बुलाने के बाद भी इस शो में अभी तक महेंद्र सिंह धोनी की एंट्री नहीं हुई. कई मौकों पर कपिल की पूरी टीम ने धोनी को शो में आने का आमंत्रण दिया लेकिन हर बार उन्होंने मना कर दिया.

सुशांत के साथ शो में आने वाले थे एम एस धोनी

महेंद्र सिंह धोनी

धोनी की बायोपिक रिलीज होने पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ एमएस धोनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो से न्योता दिया था, जो धोनी ने इंकार कर दिया. जब उनसे इस बात का कारण पूछा गया तो उन्होंने नहीं बताया. हमेशा यही बात सामने आई कि वह किसी ना किसी काम में बिजी हैं. टीम के कप्तान होने के साथ-साथ एम एस धोनी ब्रांड एंडोर्समेंट की वजह से भी बहुत बिजी रहते हैं. इस वजह से भी वह नहीं जा पाते.

धोने ही नहीं मास्टर ब्लास्टर भी नहीं आए नजर

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट टीम में सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का मास्टर ब्लास्टर कहा जाता है. ऐसा कहा जा रहा है कि धोनी ही नहीं बल्कि सचिन तेंदुलकर भी द कपिल शर्मा शो में नहीं दिखाई दिए. लेकिन खबर आई है कि शो के पुराने साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने स्वयं सचिन तेंदुलकर को शो में आने का बुलावा भेजा था. अपने बिजी शेड्यूल होने की वजह से सचिन तेंदुलकर इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए.

ALSO READ:The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले की पत्नी है बला की खूबसूरत, खूबसूरती में आसपास भी नहीं टिकती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड के एक खान ने भी कपिल को किया इनकार

amir khan

धोनी और सचिन के अलावा इन रस्ते से आमिर खान भी कभी कॉमेडी शो में नहीं शामिल हुए. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन के लिए व कॉमेडी शो में पहुंचे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि इस शो में इंडस्ट्री के सभी सितारे दिखाई दिए हैं सलमान खान तो कई बार इस शो का हिस्सा बन चुके हैं. यहां तक कि अब सलमान खान इस शो को स्वयं प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-Priyanka Chopra से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ रहा है निक जोनास का अफेयर, दूसरी के साथ तो कर दिया था कांड