MAI PAL DO PAL KA SHAYAR HU MS DHONI

सालों पहले एक महिला पत्रकार ने महेंद्र सिंह धोनी का साक्षात्कार किया था. उस दौरान धोनी से एक सवाल पूछा गया था जो खूब वायरल हुआ था. धोनी से पूछा गया कि उनको कौन सा ‘आइटम सांग’ पसंद है, तो जवाब में धोनी ने कहा कि मुझे आइटम सांग पसंद नहीं बल्कि मैं पुराने जमाने के गाने सुनता हूं.

जब धोनी से फरमाइश की गई तब धोनी ने अपना पसंदीदा गाना गाया जिसके बोल थे, ‘मैं पल दो पल शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी.’

धोनी ने फिर गाया मुकेश कुमार का फेमस नगमा

महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में काॅमेडियन तन्मय भट्ट को एक साक्षात्कार दिया था. इस दौरान धोनी से एक गाना गाने की डिमांड की गई. गाना एक बार फिर से ‘पल दो पल’ वाला चुना गया.

एंकर ने जब गाने की लाइन शुरू की तो माही भी गाने लगे. जब माही ने गाना पूरा किया तो नीचे बैठे दर्शकों ने देर तक ताली बजाई. नीचे आप भी इस गाने को सुन सकते हैं.

यहां देंखे वीडियो

धोनी के नाम हर रिकाॅर्ड दर्ज

महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट में एकलौते ऐसे कप्तान हैं जिन्होंने तीनों आईसीसी ट्राफियां अपने नाम की है. साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी ने T20 विश्व कप जीता था. साल 2011 में महेंद्र सिंह धोनी ने 50 ओवर का विश्व कप जीता था और साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी.

धोनी आईपीएल में दूसरे ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने अपने टीम को पांच बार खिताब जीताया है. एशिया कप हो चाहे, त्रिकोणीय सीरीज महेंद्र सिंह धोनी ने हर जगह भारत का परचम लहराया है. टेस्ट में नंबर वन भी भारत महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में बनी थी.

महेंद्र सिंह धोनी का करियर

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने एकदिवसीय इंटरनेशनल करियर में 350 मैच खेला है. इस दौरान उनके बल्ले से 50 की औसत से 10773 रन बनाया है. वहीं टी20 फाॅर्मेट में धोनी ने 98 मैच में 1617 रन तो टेस्ट फाॅर्मेट में धोनी ने 90 टेस्ट में 38 की औसत से 4876 रन बनाए हैं.

ALSO READ: यार तेरे को समझाया था ना… इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली के गैरजिम्मेदाराना शॉट पर भड़क गये थे रोहित शर्मा, देखें वीडियो