virat kohli and rohit sharma ind vs eng

इंग्लैंड विश्व कप से पहले सबसे बेहतरीन टीम मानी जा रही थी. उसे हर क्रिकेट एक्सपर्ट्स एक बार फिर से चैंपियन बनने का दावेदार मान रहा था. लेकिन इंग्लैंड का प्रदर्शन इस विश्व कप में उनके कद के ठीक उलटा दिखा है. भारत के खिलाफ इंग्लैंड ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी, लेकिन बल्लेबाजी में वह फिर से फ्लाॅफ रहे. भारत ने इस मैच को 100 रन से अपने नाम किया और प्वाइंट टेबल पर नम्बर एक स्थान हासिल किया.

विराट कोहली का गैरजिम्मेदाराना शाॅट

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम ने जल्द ही अपना पहला विकेट खो दिया. शुभमन गिल सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद मैदान पर विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए.

भारतीय टीम मैनेजमेंट को यह उम्मीद थी कि रोहित शर्मा के साथ मिलकर विराट कोहली भारत को एक लंबी साझेदारी बना के देंगे, लेकिन विराट कोहली जल्दीबाजी कर गए और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

रोहित शर्मा ने दिया था चेतावनी

विराट कोहली ने अपने पारी में आउट होने से पहले 8 गेंदे डॉट खेली थी. विराट के आउट होने से पहले इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने मिड विकेट पर बेन स्टोक्स को खड़ा किया था.

इस बीच रोहित ने विराट को चेताया था कि मिड विकेट पर फील्डर है, इस वजह से वह बड़ा शॉट खेलने ना जाए. लेकिन विराट फिर भी नहीं माने और मिड विकेट के ऊपर से चौका लगाने गए लेकिन मिड विकेट के फील्डर को पार न कर सके और डेविड विली के शिकार बन गए.

श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली खेलेंगे बड़ी पारी

विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में अब तक 48 शतक लगाया है. वह सचिन के बनाए हुए रिकॉर्ड से सिर्फ एक शतक दूर हैं. श्रीलंका से भारत वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगा. विराट कोहली का यहां रिकाॅर्ड जबरदस्त है. ऐसे में हम विराट से एक बड़ी पारी की उम्मीद रखेंगे.

ALSO READ: IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ मैच के लिए 3 दिन पहले ही हुई भारतीय टीम के प्लेइंग 11 की घोषणा, इन 2 खिलाड़ियों की हुई छुट्टी!