Placeholder canvas

MS Dhoni मैदान पर खूब करते हैं गाली गलौज, Team India के इस खिलाड़ी ने कहा “मुझे तो बहुत गालियां दी हैं”

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जो अपनी सादगी की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने अपने करियर में भारत को बड़े से बड़े टूर्नामेंट में जीत दिलाई. इसके बावजूद भी उन्हें कभी मैदान पर अग्रेसिव अंदाज में नहीं देखा गया है. वह हर माहौल में अपने आप को शांत रखते हैं. यही वजह है कि उन्हें कैप्टन कूल भी कहा जाता है.

42 साल के महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भले ही टीम इंडिया से दूर है इसके बावजूद आईपीएल में जब भी वह नजर आते हैं, दुनिया के कोने-कोने से उनके फैंस उन्हें देखने के लिए पहुंचते हैं. पर इस बीच टीम इंडिया के एक पूर्व खिलाड़ी ने धोनी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

ईशांत शर्मा ने किया खुलासा

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं 34 वर्षीय इशांत शर्मा हैं, जिन्होंने भारत के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेले हैं. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में इन्होंने काफी कमाल दिखाया था, जिन्होंने यूट्यूब चैनल पर धोनी से जुड़े कई रोचक किस्से साझा किए हैं.

उन्होंने बताया कि

“माही भाई की ताकत एक नहीं बहुत है. वह शांत और कुल तो नहीं हैं. वह ग्राउंड में बहुत गाली देते हैं. मुझे तो उन्होंने बहुत गाली दी है. उनका कमरा कभी अकेले नहीं रहता था. जब वह सोते थे तभी वह अकेले रहते थे. उनके साथ कोई ना कोई रूम के अंदर जरूर बैठा रहता था फिर चाहे आप आईपीएल देख लो या टीम इंडिया का मैच.”

मैदान पर गालियां भी देते हैं MS Dhoni

आगे इशांत शर्मा ने बताया कि

“महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के कमरे में जब भी जाओ तो कोई ना कोई खिलाड़ी आपको जरूर नजर आएगा. उनका कमरा एक गांव की तरह लगता है बस उसमें एक पेड़ की कमी है.”

एक बार का किस्सा साझा करते हुए इशांत शर्मा ने बताया कि

“जब मैं एक बार टेस्ट में गेंदबाजी कर रहा था. उसके बाद माही भाई ने पूछा कि थक गया तू, मैंने कहा बहुत ज्यादा. फिर वो कहते बेटा तू बुढा़ हो गया है, छोड़ दे. मैंने माही भाई का गुस्सा कभी नहीं देखा था लेकिन एक बार जब मेरी फेंकी हुई गेंद नीचे गिर गई. उसके बाद उन्होंने मुझे आंख दिखाया और फिर गाली देते हुए बहुत कुछ कहने लगा.”

Read More : प्रियंका झा: महेंद्र सिंह धोनी का पहला प्यार जिसकी मौत से ऐसा टूटे धोनी कि सब कुछ बदल गया