Placeholder canvas

“वो अकेले आज वेस्टइंडीज को तहस नहस कर देगा” मोहम्मद सिराज ने की भविष्यवाणी, ये खिलाड़ी आज भारत को दिलाएगा जीत

क्वींस पोर्ट ऑफ स्पेन में भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है। जहां पहले टेस्ट की तरह दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा देखने को मिला। बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई। वही अब आखरी दिन के खेल से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

मोहम्मद सिराज ने की बड़ी भविष्यवाणी

जहां भारत ने पहली पारी में 438 रन बनाए तो वहीं दूसरी पारी में भारत ने 181 रन घोषित की और वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 365 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में वेस्टइंडीज चौथे दिन का खेल समाप्त होने पर 2 विकेट के नुकसान पर महज 76 रन बनाने में कामयाब हो पाई। वहीं वेस्टइंडीज के 2 विकेट चटकाने में अश्विन ने भी कमाल दिखाया।

मोहम्मद सिराज ने कहीं यह बड़ी बात

मोहम्मद सिराज ने दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा है कि,

“विकेट को देखकर लग रहा है कि अश्विन इस पारी को तहस-नहस कर देंगे। गेंद टर्न ले रही है।”

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि

“दूसरी पारी में आक्रमक बल्लेबाजी करके बड़ा लक्ष्य देना। भारत की प्लानिंग का हिस्सा था भारतीय गेंदबाज ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और ईशान किशन ने भी अच्छा खेल दिखाया”

ईशान किशन की तारीफों के बांधे पुल

मोहम्मद सिराज कि नहीं रुके उन्होंने ईशान किशन की भी आक्रामक बल्लेबाजी की तारीफ की और उन्होंने कहा कि

“ईशान आक्रामक बल्लेबाज नहीं हैं। ऋषभ पंत नहीं हैं तो वह कुछ हद तक उनकी कमी पूरी करने में सक्षम हैं। वह गेंद को पीट सकता है। मैदान के चारों ओर स्टोक्स खेल सकता है, हमारे पास पहली पारी की बढ़त थी, तो दूसरी पारी में कम समय में ज्यादा रन बनाने का लक्ष्य।”

ALSO READ: Ishant Sharma ने अपने करियर में करी थी 3 ऐसी गलतियां, जिससे भारतीय टीम को हुआ था सबसे बड़ा नुकसान