MOHMMED AAMIR

इंडियन प्रीमियर लीग को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बेहद पसंद किया जाता है । हर देश के खिलाड़ी इस बड़ी लीग में खेलने का सपना देखते हैं। कुछ खिलाड़ियों को जहां इस लीग में खेलने का मौका मिलता है। वहीं कुछ खिलाड़ियों की इच्छा अधूरी रह जाती है।

इस कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं। जो कई आईपीएल खेलने की अपनी इच्छा को जाहिर कर चुके हैं। लेकिन पाकिस्तान खिलाड़ियों पर लगे बैन वजह से उन्हें अभी तक मौका नहीं मिल पाया है।

पंजाब किंग्स की तरफ से खेल सकते हैं मोहम्मद आमिर

दरअसल पाकिस्तान का यह खिलाड़ी इस समय वेस्टइंडीज प्रीमियर लीग में अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं इस दौरान पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ इस खिलाड़ी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसको देखकर फैंस प्रयास लग रहे हैं कि आगामी आईपीएल सीजन में यह खिलाड़ी पंजाब किंग्स की तरफ से खेल सकते हैं।

मोटी रकम के साथ बन सकते हैं टीम का हिस्सा

मोहम्मद आमिर ने अपनी तेज गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। ऐसे में प्रीति जिंटा के साथ हाल ही में सोशल मीडिया पर छाई उनकी तस्वीर को देखकर के ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह आईपीएल ऑक्शन में अगर शामिल होते हैं। पंजाब की टीम इस खिलाड़ी पर करोड़ों को दांव लगाकर अपने खेमे का हिस्सा बन सकती हैं।

इतना ही नहीं उम्मीद तो यह भी लगाई जा रही है कि आमिर की तेज गति वाली गेंदबाजी को देखकर लगभग उन्हें 8 करोड रुपए की मोटी रकम मिल सकती है।

कुछ ऐसा है क्रिकेट करियर

बात अगर मोहम्मद आमिर के क्रिकेट करियर की करें तो पाकिस्तान के लिए खिलाड़ी ने 36 टेस्ट मुकाबले खेले हैं। जिसमें 119 विकेट लिए हैं। इसके अलावा 61 वनडे मुकाबले खेलते हुए 87 विकेट लेने का काम किया है वही 50 मुकाबलों में 59 विकेट लिए हैं।

ALSO READ: ASIA CUP 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा, 4 खिलाड़ियों की चोट से वापसी, तो बाहर हुए ये 3 दिग्गज खिलाड़ी