Placeholder canvas

मोहम्मद शमी के घातक प्रदर्शन पर आया पत्नी हसीन जहां का रिएक्शन, बोलीं- ‘टीम इंडिया को बधाई लेकिन उसे नहीं’

मोहम्मद शमी: टीम इंडिया ने लागातार 8 मैचों में जीत के साथ वनडे विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के खाते में 16 अंक हैं और नेट रनरेट प्लस 2.456 है। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है।

भारत की मेजबानी में खेले जा रहे विश्व कप में भारतीय खिलाड़ियों ने अपने खेल से फैंस का दिल जीता है। माना जा रहा है कि इस बार टीम इंडिया विश्व कप का खिताब हासिल कर 12 साल के इंतज़ार को खत्म करने में कामयाब होगी।

मोहम्मद शमी बने विरोधियों के लिए काल

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में टीम इंडिया को अब सिर्फ एक लीग मैच खेलना है। ये मैच नीदरलैंड्स के खिलाफ 12 नवंबर को बेंगलुरु में खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम अपने जीत के रथ को जारी रखने के उद्देश्य से उतरेगी। भारत के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वरदान साबित हुए हैं।

दरअसल, हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के बाद कप्तान ने शमी पर भरोसा जताया। तेज गेंदबाज ने हिटमैन की उम्मीदों को बरकरार रखते हुए घातक प्रदर्शन किया। उन्होंने अब तक खेले 4 मैचों में विरोधियों के खिलाफ कातिलाना गेंदबाजी की है।

शमी की पत्नी का अजीबो-गरीब बयान

मोहम्मद शमी ने इस टूर्नामेंट की 4 पारियों में 4.30 के इकॉनमी रेट से रन खर्च करते हुए 16 विकेट अपने नाम किए हैं। इसमें 2 फाइव विकेट हॉल भी शामिल हैं। इस बीच तेज गेंदबाज की पत्नी का एक बयान चर्चाओं में आ गया है।

हसीन जहां ने अनुभवी गेंदबाज को बधाई देने से इनकार कर दिया है जबकि उन्होंने टीम इंडिया के शानदार प्रदर्शन पर उनकी तारीफ की है।

हसीन जहां ने कहा कि,

“मैं क्रिकेट की फैन नहीं हूँ और मैं देखती भी नहीं हूँ, तो मुझे नहीं पता किसने कितने विकेट लिए। अगर वो (शमी) अच्छा परफॉर्म कर रहा है और अच्छा खेलेगा, तो टीम में बना रहेगा। अच्छा कमाएगा तो हमारा भविष्य सुरक्षित होगा। इससे अच्छी बात क्या है। मैं टीम इंडिया को शुभकामनाएं दूंगी लेकिन शमी को नहीं दूंगी।”

दोनों के बीच चल रहा विवाद

गौरतलब है कि 33 वर्षीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और हसीन ने जहां ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2014 में निकाह किया था। लेकिन चार साल बाद हसीन जहां ने दिग्गज क्रिकेटर पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया था।

अब दोनों साथ नहीं रहते हैं। उनकी बेटी हसीन जहां के साथ रहती है। दोनों के बीच तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। मोहम्मद शमी अपनी पत्नी को करीब 1 लाख 30 हजार रूपये गुजारा भत्ता देते हैं।

ALSO READ: ‘हम तो सेमीफाइनल में…’ ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय टीम को दी खुली चेतावनी, बताया कैसे तोड़ेंगे टीम इंडिया के जीत का क्रम