Placeholder canvas

Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां का पर्सनल वीडियो हुआ लीक, गंदा काम करते दिखी तेज गेंदबाज की पत्नी

मौजूदा समय में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Mohammed Shami बहुत ही अच्छी फॉर्म से गुजर रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर काफी शानदार प्रदर्शन करते हुए शमी अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। बहुत ही लंबे समय से टीम इंडिया के साथ जुड़े होने के कारण उनको कुछ समय के लिए आराम प्रदान किया गया है, जिसके चलते उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर भेजा ही नहीं गया। जल्द ही उन्हें हम एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप के दौरान खेलते हुए देखेंगे।

पत्नी द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप

मोहम्मद शमी को उनके करियर के दौरान एक समय ऐसा भी देखने को मिला, जब चारों तरफ से वह विवादों के घेरे में फंसे पाये गए, जी हां उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा उन पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। जिसके चलते उनको काफी आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा।

हसीन जहां द्वारा अपने पति मोहम्मद शमी पर आरोप लगाया गया कि उनका किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है, जिसके चलते वह उनके साथ मारपीट भी किया करते हैं।

मोहम्मद शमी की पत्नी का सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अभी हाल ही में उनके द्वारा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रही है कि ‘मुझसे यह प्यार- व्यार नहीं होता है अगर लड़ाई करना हो तो बोलो।’

ALSO READ: Anjali Arora Viral MMS Video: अंजली अरोड़ा ने MMS वीडियो लीक होने पर तोड़ी चुप्पी, बताया कौन है लड़का

लोगों द्वारा हसीन जहां की, की गई कड़ी आलोचना

जब हसीन जहां का यह वीडियो पब्लिक के सामने आया, तो लोगों द्वारा उनकी क्लास लगाना शुरू कर दिया गया। यूजर्स द्वारा उनके इस वीडियो पर कई भद्दे भद्दे कमेंट किए गए। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव नजर आती हैं। अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके वह सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती है, लेकिन इन कारणों के चलते उनकी लोगों द्वारा बहुत कड़ी आलोचना भी की जाती है।

भले ही अभी तक हसीन जहां और मोहम्मद शमी आधिकारिक तौर पर एक दूसरे से अलग नहीं हो सके हैं। लेकिन एक दूसरे को उनके द्वारा अपने दिलों से पूरी तरह से निकाला जा चुका है। अभी इन दोनों के बीच तलाक होना शेष है। यह दोनों साल 2018 से ही एक दूसरे से अलग रह रहे हैं, हसीन जहां द्वारा मोहम्मद शमी पर साल 2018 में ही घरेलू हिंसा, मारपीट और दहेज प्रताड़ना को लेकर गंभीर आरोप लगाए गए थे, इन दोनों की शादी साल 2014 में संपन्न हुई थी।

Read Also:-ये है क्रिकेट जगत के टॉप 10 कमेंटेटर, एक मैच की लेते है इतनी मोटी सैलरी, कीमत जान हो जायेंगे हैरान