Placeholder canvas

Anjali Arora Viral MMS Video: अंजली अरोड़ा ने MMS वीडियो लीक होने पर तोड़ी चुप्पी, बताया कौन है लड़का

मशहूर टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा का एक एमएमएस लीक हुआ था। जिसके बाद तरह-तरह के रिएक्शन सामने आने लगे। इसी वजह से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें अंजली अरोड़ा ने एक चौंकाने वाला जवाब दिया। बता दें कि अंजली अरोड़ा का एक अश्लिल एम एम एस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसको लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। रिपोर्टर ने अंजली अरोड़ा से पूछा कि इस वीडियो में कौन है। तब एक्ट्रेस ने कहा कि इस सवाल को यही छोड़ते हैं।

MMS वीडियो की वजह से अंजली अरोड़ा सुर्ख़ियों में

बता दें कि अंजली अरोड़ा का एम एम एस वीडियो जब से वायरल हुआ है तब से लोगों के तरीके तरीके के रिएक्शन सामने आ रहें हैं। उनका कहना है कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजली नहीं है कुछ लोग कह रहे हैं कि वीडियो में नजर आ रही लड़की अंजली है। हालांकि अभी तक इसका जवाब नहीं मिल सका है।

टिक टॉक की सबसे मशहूर एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा को शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो हाल ही में अंजली का एल्बम 10 अगस्त को रिलीज हुआ। इस एल्बम का एक्ट्रेस प्रमोशन कर रही हैं।

बता दें कि हाल ही में इंटरनेट पर अंजली का एम एम एस वीडियो लिक हुआ जिसमें एक लड़की सेक्स करती नजर आ रही है। इसको देखकर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस मामले में अभी तक एक्ट्रेस ने कुछ रिएक्शन नहीं दिया है इसलिए इस खबर की कोई पुष्टि नहीं है।

ALSO READ: इन 4 भारतीय हिन्दू खिलाड़ियों का मुस्लिम लड़कियों पर आया दिल, शादी कर बिता रहे खुशहाल जिन्दगी