Placeholder canvas

मिथुन चक्रवर्ती की बहू रियल लाइफ में दिखती है बेहत खूबसूरत, हॉटनेस के मामले में नोरा फतेही को देती है टक्कर

by Avantika
madalsa sharma

हिंदी सिनेमा के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। मदालसा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। वहीं वह अपनी फोटोज शेयर कर फैंस को लुभाती रहती हैं। उनकी बोल्ड अदाओं को देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती की बहू है बेहद खूबसूरत

बता दें कि मदालसा शर्मा खूबसूरत के साथ काफी ज्यादा बोल्ड भी हैं। जिसका अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम की तस्वीरों से लगाया जा सकता है। वहीं मदालसा शर्मा स्टार प्लस के शो अनुपमा में किरदार निभा रही हैं। शो में उनका काव्या का किरदार फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

हालांकि उनकी किरदार इस शो में निगेटिव है लेकिन फिर भी फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। दरअसल, इस शो में मदालसा की एंट्री करने से उनकी फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा हो गई है।

ALSO READ: ‘बच्चें हिंदू होंगे या मुसलमान’? मुस्लिम से शादी के बाद परिवार हुआ नाराज तो अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने बच्चों के धर्म पर कह दी ये बात

अनुपमा शो में निभाती हैं किरदार

अनुपमा शो में काव्या अक्सर वनराज के साथ आगे-पीछे मंडराती दिखाई देती हैं। आपको बताते चले कि मदालसा ने इस शो में एक ऐसी महिला का रोल निभाया है। जिन्हें तीन बच्चों के शादीशुदा पिता से ईश्क हो जाता है।

वहीं वह उस इंसान के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। उसके लिए वह काम चाहे प्यार से हो या डरा धमका कर।

ALSO READ: मिथुन चक्रवर्ती ने बयाँ किया अपना दर्द, कहा 4 बच्चे हैं लेकिन पापा सुनने को तरस गये हैं कान

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00