AUSTRALIA CRICKET TEAM IPL

रविवार को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 209 रनों से हराकर इतिहास रच दिया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब भी अपने नाम कर लिया। इस टेस्ट चैंपियनशिप को जीतने में टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने एक बड़ा बयान दिया।

मिचेल स्टार्क ने दिया चौंकाने वाला बयान

दरअसल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जीतने के बाद मिचेल स्टार्क के इंग्लैंड के प्रतिष्ठित अखबार द गार्जियन से बात की। जहां उन्होंने ‘द गार्जियन’ से कहा कि

‘मुझे आईपीएल अच्छा लगा और यार्कशर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलना भी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना मेरी प्राथमिकता है। मुझे इसका कोई मलाल नहीं। पैसा आता-जाता रहेगा, लेकिन मुझे जो मौके मिले, उसके लिए मैं कृतज्ञ हूं।’

उन्होंने आगे कहा,

‘मैं फिर आईपीएल खेलना चाहूंगा, लेकिन मेरा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा खेलना है, फॉर्मेट चाहे जो हो।’

आपको बता दें कि मिचेल स्टार्क काफी लंबे समय से आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने आखिरी बार 2015 में आईपीएल में हिस्सा लिया था। जहां वें आरसीबी की टीम का हिस्सा थे।

स्टार्क ने बनाया आनोखा रिकॉर्ड

मिचेल स्टार्क ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीतने के बाद एक आनोखा रिकॉर्ड बनाया। वें विश्व कप, टी20 विश्व कप और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीतने वाले ऑस्ट्रेलिया के चुनिंदा खिलाड़ियों में से एक बने। मिचेल स्टार्क के अलावा स्टीव स्मिथ, पेट कमिंस, डेविड वार्नर और जोस हेजलवुड इस आनोखी फेहरिस्त का हिस्सा बने।

ALSO READ: WTC FINAL हार के बाद टीम का हुआ ऐलान, रिंकू सिंह और आवेश खान को मिला मौका, ये खिलाड़ी बना नया कप्तान!