मैच के दौरान हद से ज्यादा बढ़ गई बात एक दूसरे को मारने के लिए हाथापाई तक उतर गये मिचेल जॉनसन और युसूफ पठान, देखें वीडियो
मैच के दौरान हद से ज्यादा बढ़ गई बात एक दूसरे को मारने के लिए हाथापाई तक उतर गये मिचेल जॉनसन और युसूफ पठान, देखें वीडियो

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का पहला क्वालीफायर मुकाबला इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच खेला गया. भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए इरफान पठान की कप्तानी वाली भीलवाड़ा किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 226 रन बनाए.

भीलवाड़ा किंग्स के बल्लेबाजों ने मैदान पर जमाया रंग

भीलवाड़ा किंग्स की शुरुआत तो खराब रही, विकेटकीपर बल्लेबाज वैन वीक सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गये, उसके बाद वाट्सन और पोर्टफिल्ड ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की, इनका साथ दिया युसूफ पठान और आर बिश्नोई ने इन बल्लेबाजों की बदौलत भीलवाड़ा ने 226 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसे इंडिया कैपिटल्स ने रॉस टेलर और एश्ले नर्स की पारी की बदौलत आसानी से जीत लिया.

कप्तान गौतम गंभीर का बल्ला तो आज के मैच में नहीं चला, लेकिन रॉस टेलर ने 39 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्के की बदौलत 84 रन बनाये, वहीं एश्ले नर्स ने 28 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 60 रनों की पारी खेल अपनी टीम को 19.3 ओवर में ही 4 विकेट से जीत दिला दी.

ALSO READ: IND vs SA: “फ्लावर समझा है क्या फ्लावर नहीं फायर है मै” तूफानी अर्द्धशतकीय पारी खेलने के बाद सोशल मीडिया पर छाए सूर्यकुमार यादव

मैदान पर लड़ पड़े युसूफ पठान और जॉनसन

इरफान पठान की भीलवाड़ा किंग्स जब बल्लेबाजी कर रही थी, उसी दौरान 19वें ओवर में मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जो बेहद ही शर्मनाक था. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मिचेल जॉनसन अपनी पारी का 19वां ओवर कर रहे थे और उसके पहले उनकी बहुत पिटाई हो चुकी थी, जिसके बाद वो काफी चिढ़े हुए थे, पहले तो उन्होंने भीलवाड़ा किंग्स के कप्तान इरफान पठान से पंगा ले लिया और उन्हें कुछ कहा, लेकिन इरफान पठान  ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

हालांकि कुछ देर बाद ही उन्होंने इरफान पठान के बड़े भाई युसूफ पठान से पंगा ले लिया और उन्हें कुछ अपशब्द बोल दिए जो उन्हें पसंद नहीं आया और वो जॉनसन से जा भिड़े, दोनों ही खिलाड़ियों के बीच हाथापाई भी हो गई.

पहले युसूफ ने अपना आपा खोते हुए जॉनसन को धक्का दिया और फिर जॉनसन ने भी अपने हाथ पीछे नहीं खींचे और उन्होंने भी युसूफ पठान को धक्का दे दिया. अगर बीच में अंपायर्स ना आते तो ये मामला और भी गंभीर हो सकता था.

ALSO READ: IND vs SA: मैच के दौरान मैदान में घुसा सांप, केएल राहुल थे टारगेट, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

Published on October 2, 2022 9:59 pm