"फ्लावर समझा है क्या फ्लावर नहीं फायर है मै" तूफानी अर्द्धशतकीय पारी खेलने के बाद सोशल मीडिया पर छाए सूर्यकुमार यादव
"फ्लावर समझा है क्या फ्लावर नहीं फायर है मै" तूफानी अर्द्धशतकीय पारी खेलने के बाद सोशल मीडिया पर छाए सूर्यकुमार यादव

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच गुवाहटी में आज 3 टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतकर साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने आज पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार शुरुआत के साथ तेजी से रन बनाना शुरू किया और साउथ अफ्रीकन कप्तान के फैसले को गलत साबित कर दिया.

राहुल, रोहित और विराट के बाद गरजे सूर्यकुमार यादव

भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान केएल राहुल ने पारी की शुरुआत की, पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने 43 रन तो केएल राहुल ने 57 रनों की पारी खेली, वहीं विराट कोहली के बल्ले से अर्द्धशतक नहीं निकल सका, विराट कोहली को अपना अर्द्धशतक पूरा करने के लिए सिर्फ 1 रन की जरूरत थी, लेकिन वो स्ट्राइक पर नहीं आ सके. हालांकि इस दौरान एक बल्लेबाज ऐसा रहा जिसने इस मैच का पूरा लाइम लाइट चुरा लिया, वो थे सूर्यकुमार यादव.

सूर्य कुमारयादव ने आज मात्र 18 गेंदों में ही छक्का लगाकर अपना अर्द्धशतक पूरा किया. सूर्यकुमार यादव की इस तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनके दीवाने हो गये, लोगों ने सूर्यकुमार यादव की इस पारी के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी, आइये देखते हैं किसने क्या कहा:

ALSO READ: IND vs SA: “क्यों हमेशा उसके साथ सौतेला व्यवहार होता है” संजू सैमसन के साथ फिर हुई नाइंसाफी, उपकप्तान न बनाये जाने पर BCCI पर फूटा लोगों का गुस्सा

 

 

 

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से रोहित और विराट की छुट्टी, ये खिलाड़ी बना नया कप्तान, इन 3 खिलाड़ियों को पहली बार मिला मौका