IND vs ENG: पहले टी20 मैच में भारत और इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों पर है सबकी नजर, पल भर पलट देंगे हारी हुई बाजी
IND vs ENG: पहले टी20 मैच में भारत और इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों पर है सबकी नजर, पल भर पलट देंगे हारी हुई बाजी

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का कहना है कि वो अब तक नहीं समझ पाए हैं कि यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को फेवरेट होने का टैग कैसे मिला है. उनका मानना है कि विराट कोहली की अगुवाई वाली ये टीम आईसीसी टूर्नामेंटों में खिताब जीतने से काफी दूर रही है. हालांकि उन्होंने भारत को इस रेस से पूरी तरह बाहर नहीं किया है और उन्हें लगता है कि वेस्टइंडीज, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के साथ भारतीय टीम भी इस साल खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है.

इस टीम को बताया अपनी फेवरेट

VAUGHAN

‘बीबीसी टेस्ट मैच स्पेशल’ से की गई एक बातचीत के दौरान इस दिग्गज बल्लेबाज़ ने कहा कि, “’मेरी तरफ से टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के मामले में इंग्लैंड फेवरेट है. वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की टीमें अच्छी हैं, जबकि न्यूजीलैंड टीम के पास हाई क्लास प्लेयर्स हैं और हम जानते हैं कि वे मैच जीतने की रणनीति के साथ मैदान पर उतरेंगे.”

इसके अलावा वॉन ने ऑस्ट्रेलिया को खिताबी रेस से बाहर करार देते हुए कहा कि, “ ऑस्ट्रेलिया ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में हमेशा से ही स्ट्रगल किया है. ग्लेन मैक्सवेल शानदार नजर आ रहे हैं और उनके लिए यह टूर्नामेंट बेहद खास साबित होने वाला है, लेकिन मुझे ऑस्ट्रेलिया के अच्छा प्रदर्शन करने पर डाउट है.”

ALSO READ: ENG vs IND: भारत-इंग्लैंड के बीच रद्द हुए पांचवे टेस्ट हुआ रिशेड्यूल अब इस दिन खेला जाएगा ये मैच, विजेता का होगा फैसला

पिच को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

माइकल वॉन

वॉन का मानना है कि वर्ल्ड कप के दौरान पिच का रोल भी बेहद अहम होने वाला है. उन्होंने आगे कहा कि आईपीएल के बाद देखने वाली बात होगी की पिच की क्या स्थति रहती है और यहां 150-160 के बीच का स्कोर डिफेंड करने वाला होगा. वॉन को इस बात का पूरा भरोसा है कि इस साल उनकी टीम इंग्लैंड खिताब जीतने में जरूर सफल होगी.

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रैड हॉग ने की भविष्यवाणी ऑस्ट्रेलिया नहीं ये 4 टीम बना सकती हैं सेमीफाइनल में जगह

Published on October 23, 2021 2:39 pm