Placeholder canvas

Michael Clarke ने कहा वीरेंद्र सहवाग से भी खतरनाक है ये 22 साल का खिलाड़ी, भारतीय चयनकर्ता बर्बाद कर रहे हैं करियर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान Michael Clarke ने भारत के युवा और विस्फोटक बल्लेबाज़ का जिक्र करते हुए तारीफ की है। Michael Clarke ने भारतीय ओपनर Prithvi Shaw का समर्थन किया है और उन्हें भारतीय टीम में मौका देने की वकालत की है। बता दिया जाए कि Prithvi Shaw काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और  वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए भी चुनी गई भारतीय टीम में भी Prithvi Shaw चयन नहीं किया गया है।

दिखती है सहवाग की झलक

shaw

Prithvi Shaw को लेके Michael Clarke ने काफी तारीफ को है और कहा है कि उनमें  दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की झलक दिखती है। सोनी टेन से बात करते हुए Michael Clarke ने कहा कि 

“पृथ्वी शॉ सहवाग की तरह एक शानदार खिलाड़ी हैं। सहवाग एक टैलेंटेड क्रिकेटर थे, जिन्होंने क्रिकेट के खेल को रोमांचक बनाया। मेरे जैसे व्यक्ति को सहवाग बहुत पसंद हैं। सहवाग शीर्ष क्रम के आक्रामक बल्लेबाज थे, इसलिए सहवाग मेरे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक रहे। मैं चाहता हूं कि भारत पृथ्वी शॉ पर विश्वास करे और उन्हें आगे मौके दें, क्योंकि वह अभी युवा हैं।”

बता दें कि Prithvi Shaw ने 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर निराशाजनक प्रदर्शन किया था। उस मैच में Prithvi Shaw ने दो पारियों में 0 और 2 रन बनाए थे, इसके बाद उन्हें सीरीज के अन्य मुकाबलों में मौका नहीं मिला था। 

ALSO READ:ICC T20I Rankings: वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले देखें ICC रैंकिंग में किस स्थान पर हैं भारतीय खिलाड़ी

कब होगी Prithvi Shaw की वापसी

Prithvi-Shaw

Prithvi Shaw भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं और अब तक उनकी वापसी नहीं हो पाई है। हालांकि हाल ही में Prithvi Shaw ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। आईपीएल में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी जलवा दिखाया। दिल्ली ने आईपीएल 2022 के लिए पृथ्वी शॉ को 8 करोड़ की रकम के साथ रिटेन किया है। Prithvi Shaw की कब तक भारतीय टीम में वापसी हो पाएगी कुछ कहा नहीं जा सकता है।

ALSO READ: IPL 2022: “20 करोड़ में इस खिलाड़ी को खरीद कर कप्तान बनाएगी विराट कोहली की RCB”