Placeholder canvas

“वो मेरे रूम में सोया इसलिए दोहरा शतक लगा पाया” Subhman Gill के दोहरे शतक पर ईशान किशन ने दी ये प्रतिक्रिया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए पहले वनडे मुकाबले में शुभमन गिल (Subhman Gill) ने दोहरा शतक लगाते हुए 145 गेंद में 208 रन बनाए जिसके बाद उनकी चर्चा जोरो-शोरो से हो रही है. दरअसल इस मुकाबले में न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीम के सामने शुभ्मन गिल की बदौलत ही टीम इंडिया का स्कोर लड़ने लायक रहा था, जिस वजह से भारत को पहले मुकाबले में 12 रनों से जीत हासिल हुई. इस मैच के बाद शुभमन गिल (Subhman Gill) के एक साथी खिलाड़ी का बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस खिलाड़ी ने दिया चौंकाने वाला बयान

इस मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने शुभमन गिल (Subhman Gill) का इंटरव्यू लिया, जिसमें उन्होंने ईशान किशन के कई राज खोले. इंटरव्यू के दौरान इशान किशन ने गिल से उनका प्री मैच रूटीन पूछा जिसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि यह तो आप भी बता सकते हो, क्योंकि तुम दोनों एक ही रूम में सोते हो.

इसके बाद शुभमन गिल (Subhman Gill) ने इसका जवाब दिया और कहा कि प्री मैच रूटीन मेरा यह बंदा खराब कर देता है. मुझे रात में सोने नहीं देता. फुल आवाज में मूवी चलाता रहता है. यह इयरपोड नहीं लगाता जिस वजह से मुझे परेशानी होती.

दोस्त ने खींची टांग

शुभमन गिल (Subhman Gill) और ईशान किशन में काफी अच्छी दोस्ती है. दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ कई बार वीडियो भी डालते रहते हैं. आपको बता दें कि इंटरव्यू के दौरान इशान किशन ने मजेदार अंदाज में कहा कि मुझे तो लग रहा है कि आप मेरे रूम में सोए तो आपने 200 रन बनाए हैं.

आपको बता दें कि दोनों खिलाड़ी होटल में एक साथ रूम शेयर करते हैं और यह बात ईशान किशन ने इसलिए कहीं क्योंकि इससे पहले वह भी दोहरा शतक लगा चुके हैं.

ALSO READ:विराट कोहली या सूर्यकुमार यादव नहीं इस खिलाड़ी को बल्लेबाजी करते देख रोहित शर्मा को आता है सबसे ज्यादा मजा

रोचक रहा पहला मुकाबला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर सबसे पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जिसके बाद न्यूजीलैंड के सामने 349 रनों का लक्ष्य रखा इसके जवाब में 337 रनों पर ही न्यूजीलैंड की टीम आउट हो गई भले ही माइकल ब्रेसवेल ने 140 रनों की पारी खेली अपनी टीम को नहीं जीत दिला पाए, इस बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Subhman Gill) ने 208 रन बनाकर अपने आपको हीरो साबित किया.

ALSO READ: सरकार और मुकेश अंबानी के बीच इस बात को लेकर चल रहा बवाल, सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा मामला, जानें वजह