Placeholder canvas

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम मिली खुशखबरी, रोहित शर्मा के 2 सबसे बड़े मैच विनर हुए फिट, करेंगे वापसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच फरवरी से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए लिहाज से काफी अहम होने वाली है। 

फिलहाल भारतीय टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है पर फैंस को बेसब्री से कंगारुओं के खिलाफ टेस्ट मैचों का इंतजार है। 

लेकिन इससे पहले भारत को कुछ अहम खिलाड़ियों की चिंता सता रही है जो चोटिल होके बाहर चल रहे हैं, पर अब टीम के लिए अच्छी खबर आई है। 

रविंद्र जडेजा जल्द हो जाएंगे फिट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज (IND vs AUS) की शुरुआत से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं। जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट स्क्वॉड में शामिल किए गए हैं। 

वह चोट के कारण काफी समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर चल रहे हैं। जडेजा फिलहाल एनसीए में है और अपनी फिटनेस पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा 2022 एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप से चोटिल होकर बाहर हो गए थे। 

बता दे की जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में तभी खेल सकते हैं यदि एनसीए उन्हे हरी झंडी दे दें की वह पूरी तरह फिट हैं और मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। 

ALSO READ:विक्की कौशल, अर्जुन कपूर के डिजाइनर ने तैयार की है केएल राहुल की शादी के लिए ड्रेस, ये है खासियत

श्रेयस अय्यर भी आएंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे। लेकिन उन्हे ऑस्ट्रेलिय के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए स्क्वाड में बीसीसीआई ने शामिल किया है। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अय्यर के पीठ में चोट आने की वजह से वह बाहर हो गए थे। उसके बाद वो एनसीए में रिहैब कर रहे है। लेकिन खबर है की वह अब बेहेतर हैं और जल्द ही फिट हो सकते हैं जो की भारत के लिए अच्छी खबर है। 

रोहित शर्मा और उनकी कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए यह टेस्ट सीरीज आसान नहीं होगी क्योंकि कंगारू टीम भी पूरी तैयारी के साथ इस बार भारत का दौरा करने आ रही है। ऐसे में यह घमासान युद्ध देखने वाला होगा। 

ALSO READ:IND vs NZ : शुभमन गिल के दोहरे शतक से ईशान किशन को लगी मिर्ची? अपनी जगह खोता देख दिया ऐसा रिएक्शन, देखें वीडियो