Mayank Yadav
Mayank Yadav player of match statement

Mayank Yadav: आईपीएल अपने हर सीजन में नए टैलेंट को दुनिया के सामने लाता है. इसी तरह से आईपीएल 2024 के सीजन में भी चमकता हुआ एक  नया टैलेंट ने जादू बिखेर दिया है. जी हाँ हम बात कर रहे है लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव के बारे में, उन्होंने आज के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के खिलाफ मयंक यादव  ने ना सिर्फ अपनी रफ़्तार का रिकॉर्ड तोड़ा बल्कि विकेट लेकर अपनी टीम की जीत भी फिक्स की.

Mayank Yadav बोले ‘मेरा एक ही लक्ष्य, देश के लिए खेलना’

मयंक यादव (Mayank Yadav) अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद मैन ऑफ मैच का अवार्ड लेते हुए कहा कि,  “मुझे आज बहुत अच्छा लगा रहा है अभी मैंने दो ही मैच खेले है और दो मैन ऑफ द मैच भी बन गया. मुझे सबसे ज्यादा ख़ुशी यह है कि वह दोनों मैच हमने जीता जिसमे मैंने प्रदर्शन किया. मेरा बस एक ही लक्ष्य है मुझे अपने देश के लिए खेलना है. और मुझे लग रहा है यह अभी शुरुआत है. मुझे सबसे ज्यादा कैमरून ग्रीन का विकेट लेने में मजा आया.

बता दें, मयंक ने ग्रीन की विकेट अपने तेज गेंद से छका कर बोल्ड किया था. वही उन्होंने आगे अपनी रफ़्तार पर बात करते हुए कहा कि, तेज गेंद करने के बहुत सारे फैक्टर है. डाईट, सोना और ट्रेनिंग . मेरा ज्यादा फोकस ट्रेनिंग और आइस बाथ से फ्रेश होना है.”

मयंक यादव लगातार दूसरे मैच में बने मैन ऑफ द मैच

लखनऊ के तेज रफ़्तार वाले गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) ने इस मैच में एक बार फिर सबसे तेज गेंद फेंकने के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ा है. इस मैच में मयंक ने 156.3 kph की रफ़्तार से गेंद फेंकी जो कि इस सीजन में अब तक का सबसे तेज गेंद है. वह यही नहीं रुके और RCB की मजबूत बल्लेबाजी को धरासाई कर दिया. और अपने ओवर में 3 विकेट चटकाए.

जिसे जीत के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया. यह उनका अभी दूसरा ही मैच है और लगातार दूसरी बार मैन ऑफ द मैच चुने गए है.

ALSO READ:रोहित शर्मा होंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान, हार्दिक पंड्या से नीता अंबानी छीन सकती हैं कप्तानी