Placeholder canvas

खत्म हुआ भारत के इन 2 खिलाड़ियों का करियर, वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही कर सकते हैं संन्यास का ऐलान!

भारतीय टीम को इस साल आईसीसी के दो बड़े टूर्नामेंट खेले हैं। जहां टीम इंडिया सितंबर के महीने में विश्वकप खेलती हुई नजर आएगी, तो वहीं अक्टूबर और नवंबर के महीने में वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन भारत की मेजबानी नहीं किया जाना है। लेकिन दोनों ही बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है।

दरअसल भारतीय टीम के दो धुरंधर खिलाड़ी इन बड़े टूर्नामेंट से पहले ही टीम इंडिया से अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। कौन हैं ये खिलाड़ी आइए जानते हैं।

मयंक अग्रवाल

जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं मयंक अग्रवाल है। 32 साल के मयंक अग्रवाल ने टीम इंडिया के लिए कई सारी अहम पारियां खेली हैं लेकिन काफी लंबे समय से वह अपने खराब प्रदर्शन की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं।

मयंक ने अपने करियर में अभी तक 21 टेस्ट मुकाबले खेलते हुए दोहरे शतक के साथ 1488 रन बनाए हैं। 5 वनडे मुकाबलों में उन्होंने 86 रन बनाए हैं, जिसको देखते हुए ये कहा जा रहा है कि ये खिलाड़ी जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकता है।

इशांत शर्मा

इस कड़ी में दूसरा नाम आता है। टीम इंडिया के दिग्गज बॉलर और आईपीएल के 16 वें सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले इशांत शर्मा है। दिल्ली टीम इंडिया में वापसी करना लगभग नामुमकिन सा दिखाई दे रहा है।

बता दें कि इशांत शर्मा ने 105 टेस्ट मैच खेलते हुए 311 विकेट लिए हैं, इसके अलावा खिलाड़ी ने 80 वनडे मुकाबलों में 115 जबकि 14 T20 इंटरनेशनल मुकाबले खेलते हुए 8 विकेट लेने का काम किया है।

Read More : ‘हाथ मिलाते वक्त विराट ने…; महीनों बाद नवीन उल हक ने किया लड़ाई का सबसे बड़ा खुलासा