भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, मैच के दौरान इस खिलाड़ी के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, दर्द की वजह से मैदान पर ही लेटा
भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, मैच के दौरान इस खिलाड़ी के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, दर्द की वजह से मैदान पर ही लेटा

इन दिनों रणजी ट्रॉफी (RANJI TROPHY) के मैच खेले जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश (UTTRA PRADESH) और कर्नाटक (KARNATAK) के बीच खेले जा रहे मुकाबले में, उत्तर प्रदेश ने पहले टॉस (TOSS) जीतकर गेंदबाज़ी (BOWLING) करने का फैसला लिया. पहले दिन मैच में एक हादसा हो गया. बल्लेबाज़ी करने वाली टीम का खिलाड़ी गेंद लगने के चलते बुरी तरह से चोटिल हो गया. पहले दिन अच्छी गेंदबाज़ी(BOWLING) करते हुए उत्तर प्रदेश ने कर्नाटक को 253 रनों पर रोक दिया.

कर्नाटक का यह खिलाड़ी हुआ चोटिल

कर्नाटक की तरफ से बल्लेबाज़ी (BATTING) कर रहे मयंक अग्रवाल(MAYANK AGRWAL) को उत्तर प्रदेश की तरफ से शिवम मावी(SHIVAM MAVI) गेंदबाज़ी करवा रहे थे. शिवम, मयंक को बुहत ही धारदार गेंदबाज़ी करवा रहे थे. ओवर की आखिरी बॉल(LAST BALL) शिवम ने शॉट(SHORT) फेंकी.

गेंद मयंक अग्रवाल के हाथ से छूकर पसलियों(RIBS) से निकलकर चली गई. गेंद के निकल जाने के बाद मंयक पहले तो दूसरी गेंद के लिए तैयार हुए. फिर उन्हें दर्द (PAIN) का अहसास हुआ और वो वैसे ही मैदान पर खड़े हो गए. इसके बाद उनकी टीम के फिजियो(PHYSIO) मैदान पर आए.

फिजियो ने उन्हें ज़मीन पर लिटाला और कुछ उनका इलाज(TREATMENT) किया, जिससे उन्हें राहत(RELIEF) मिली. और वो एक बार खेलने के लिए तैयार हो गए. हालांकि, इसके बाद वो ज़्यादा वक़्त मैदान पर नहीं बिता पाए और 41 गेंदों में 1 चौके की मदद से 10 रन बनाकर आउट हो गए.

ALSO READ: IND vs SA: ओपनिंग जोड़ी हुई तय! ये 2 खिलाड़ी करेंगे साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत

उत्तर प्रदेश की गेंदबाज़ी में दिखा दम

ranji team

उल्लेखनीय है, उत्तर प्रदेश ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाडज़ी करने का फैसला लिया. और 253 रनों पर कर्नाटक के 10 विकेट गिरा लिए. उत्तर प्रदेश की तरफ से स्पिनर सौरभ कुमार ने 4, शिवम मावी ने 3, यश दयाल ने 2 और और राजपूत ने एक विकेट लेकर कर्नाटक को ऑलआउट कर दिया. अब मैच का दूसरा दिन शुरू हो चुका है. मैदान पर उत्तर प्रेदश आ चुकी है.

कर्नाटका का ऐसा रहा बल्लेबाज़ी का क्रम

कर्नाटक की तरफ से सामर्थ ने 57, श्रेयस गोपाल ने 56, सिद्धार्थ ने 37, करुण नायर ने 29, मनीष पांडे ने 27, गौतम और विजय कुमार ने 12, मयंक अग्रवाल ने 10, रोनित मोरे ने 6 और विद्वाथ कावेरप्पा ने 4 बना कर टीम को 253 के स्कोर तक पहुंचाया.

ALSO READ: साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिरीज से पहले बुरी खबर, इस भारतीय खिलाड़ी के पिता हुए गिरफ्तार, करोड़ो चोरी का है आरोप