Placeholder canvas

IPL 2022: नीलामी में लखनऊ टीम ने 7.50 करोड़ में खरीदा तो Mark Wood की पत्नी रह गयी हक्का-वक्का, कहा- खाते फ्रिज करने होंगे

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वे संस्करण में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 7.50 करोड़ में इंग्लिश खिलाड़ी मार्क वुड (Mark Wood) को अपनी टीम में खरीदा है। इस बात पर खिलाड़ी में अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने उनकी पत्नी द्वारा अकाउंट फ्रीज करने की बात कही है। जानिए क्या है पूरी बात….

Mark Wood को लखनऊ टीम ने 7.50 करोड़ में खरीदा

मार्क वुड

इंग्लिश गेंदबाज मार्क वुड ( Mark Wood) को आईपीएल के 15वें संस्करण में लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) टीम ने एक बड़ी रकम के साथ अपने साथ जोड़ा है। टीम ने 7.50 करोड़ की रकम के साथ अपने साथ जोड़ा है। जिसके बाद खिलाड़ी में इसपर अपनी खुशी जाहिर करते हुए पत्नी की एक बात बताई है।

ये पाउंड में कितनी रकम हुई, मुझे अकाउंट खाते फ्रीज करने होंगे

मार्क वुड

मार्क वुड ( Mark Wood) ने आईपीएल के ऑक्शन में अपनी अंतिम रकम की पुष्टि के बाद अपनी पत्नी की बात का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि, ” जब नीलामी में आखिरी राशि की पुष्टि हुई तब सारा ( पत्नी) ने पूछा कि ये पाउंड में कितनी राशि है। मुझे सभी अकाउंट को फ्रीज करने पड़ सकते हैं। जिससे कि ये रकम गायब नहीं हो जाए”।

ALSO READ:IPL 2022: नीलामी में अनसोल्ड होने के बाद सुरेश रैना का क्या होगा अगला कदम

नीलामी वास्तविक नही गेम जैसे लगती

मार्क वुड

32 साल के मार्क वुड ( Mark Wood) ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा कि ” हम खुश थे ये काफी अलग अनुभव था। ये एक कंप्यूटर गेम की तरह लगता है लेकिन कॉन्टैक्ट वास्तविक होता है”। पिछली बार अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए खिलाड़ी ने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था। जिसके बाद इस बार नीलामी में उस समय को याद किया और अपनी खुशी जताई।

ऑक्शनर ह्यूज एडमिड्स के गिरने से नहीं जा सके बाहर

मार्क वुड में कहा कि अपनी शादी की एनिवर्सरी के लिए वो बाहर जाने वाले थे। लेकिन ऑक्शनर ह्यूज एडमिड्स के गिरने से सब रुक गया और कार्यक्रम टल गया।

ALSO READ:WTC POINT TABLE: न्यूजीलैंड की जीत के बाद किस रैंकिंग पर है भारत , अब इन 4 टीमों के बीच होगा फाइनल के लिए जंग