Marcus Stoinis injury update

आज आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने सामने हैं. इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स ने इस मैच में इतिहास रच दिया.

लखनऊ ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा टोटल बना दिया. लखनऊ सुपरजायंट्स ने 20 ओवर में स्कोरबोर्ड पर 257 रन का टोटल लगा दिया.

मार्कस स्टोइनिस हुए चोटिल, लौटे बाहर

लखनऊ सुपर जायंट्स के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी दूसरी पारी मे चोटिल हो जिससे उनको ग्राउंड छोड़ना पड़ा. मार्कस स्टोइनिस के चोट लगने के समय काॅमेंट्री में कहा गया कि,

‘स्टोइनिस दर्द से कराह रहे हैं. वह लगभग फिजियो द्वारा संभाले जा रहे हैं. स्टोइनिस काफी दर्द में नजर आ रहे हैं. उम्मीद है कि यह अव्यवस्था नहीं है. वह मैदान से बाहर जा रहा है. ओवर खत्म करने के लिए बची हुई एक गेंद फेंकना बडोनी का काम होगा.’

लखनऊ सुपरजायंट्स ने रचा इतिहास

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपरजायंट्स की शुरुआत हर बार की तरह इस साधारण ही रही. ख़राब फाॅर्म में चल रहे कप्तान केएल राहुल ने एक और साधारण पारी खेली.

राहुल सिर्फ 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, लेकिन दूसरी तरफ काइल मेयर्स ने 24 गेंदो में 7 चौके और 4 छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली. युवा आयुष बडोनी ने भी कमाल की बल्लेबाजी की.

आयुष बडोनी ने 24 गेंदो में 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 43 रन बनाए, लेकिन लखनऊ के तरफ से ‘द हल्क’ के नाम से मशहूर मार्कस स्टोइनिस ने सबसे बड़ी पारी खेली.

स्टोइनिस ने 40 गेदो में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 72 रनो की पारी खेली. अंतिम में निकोलस पूरन ने भी 45 रन बनाए जिससे लखनऊ सुपरजायंट्स 257 के इस विशाल टोटल तक पहुंच पाया.

ALSO READ: IPL 2023: वाशिंगटन सुंदर आईपीएल 2023 से हुए बाहर, अब ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं SRH में उनकी जगह

Published on April 28, 2023 10:45 pm