Placeholder canvas

IPL 2022: आईपीएल की नई टीम Lucknow ने किया कप्तान की घोषणा, ये स्टार खिलाड़ी होगा कप्तान!

भारतीय प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में दो नई आईपीएल टीम हिस्सा लेने वाली हैं। जिसमे Lucknow फ्रेंचाइजी आईपीएल में दो साल तक रही पुणे सुपरजायंट के ऑनर की है। इसी के साथ अहमदाबाद की टीम के सीवीसी मामले के कारण आधिकारिक ऐलान में रुकी है। जिसके कारण वो अपने चुने तीन खिलाड़ियों का नाम भी नही घोषित कर सकती है। लेकिन टीम के मालिक ने इशारों में बता दिया कि कौन होगा लखनऊ टीम का पहला कप्तान…

कमेंट पर रिप्लाई के बाद साफ है ये खिलाड़ी होगा कप्तान

KL RAHUL/ केएल राहुल

भारतीय टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट मैच खेल रही है। जिसमे दूसरे मैच में विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल कप्तानी कर रहे हैं। मैच के दौरान केएल राहुल जिस बल्ले से बैटिंग कर रहे थे। उस बल्ले पर कोई स्पॉन्सर स्टीकर नही था। बता दे, केएल राहुल SG के स्टीकर अपने बल्ले और ग्लव पर इस्तेमाल करते हैं। SG के साथ उनकी डील के तरह वो इस करते हैं। लेकिन दूसरे टेस्ट मैच में केएल राहुल के बल्ले पर कोई भी स्पॉन्सर स्टीकर नही था। जिसके बाद एक फैन ने ट्विटर कर इसी बात को हाइलाइट कर दिया। जिसके बाद Lucknow टीम के मालिक हर्ष गोयनका में खुद उस यूजर को जवाब दिया। जिससे ये साफ ही गया है कि Lucknow टीम की ओर से केएल राहुल को कप्तान बनाने की तैयारी हो रही है।

ये जवाब दिया हर्ष गोयनका ने..

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने केएल राहुल के बिना स्टीकर के बैट पर कमेंट करते हुए ट्वीट किया ” केएल राहुल के बल्ले पर कोई स्पॉन्सर स्टीकर नही हैं।” जिसके बाद Lucknow टीम के मालिक हर्ष गोयनका ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, “क्योंकि उनके बल्ले के पीछे एक स्पॉन्सर है।” जिसके बाद हर्ष गोयनका का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। और इससे उम्मीद किया जा रहा है वो टीम के कप्तान बन सकते है.

ALSO READ: IND vs SA: Match Report: केएल राहुल की इस छोटी सी गलती की वजह से भारतीय टीम ने गंवाया जीता हुआ टेस्ट मैच

केएल राहुल बन सकते हैं सबसे मंहगे आईपीएल खिलाड़ी

के एल राहुल

केएल राहुल और लखनऊ टीम के बीच संपर्क की बात काफी समय से सामने आ रही है। इसी बीच एक खबर भी सामने आई थी, जिससे ये बताया गया था कि लखनऊ की टीम ने केएल राहुल को 20 करोड़ की बड़ी रकम ऑफर की है। अगर ये बात सत्य होती है तब आईपीएल के इतिहास में केएल राहुल अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी बन जायेंगे। इससे पहले विराट कोहली आरसीबी को टीम 17 करोड़ में खरीद चुकी हैं और वो आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं।

ALSO READ: IPL 2022: लखनऊ IPL टीम को लखनऊ पुलिस ने दी चेतावनी, जानिए पूरा मामला