Placeholder canvas

IPL 2022: अपने पहले ही सीजन में विवादों में फंसी लखनऊ की टीम, मांगनी पड़ी सरेआम माफी

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) नज़दीक आ रहा है और  इसकी शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है। वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 29 मई को खेला जाना है। इस बार IPL 2022 में 8 नई बल्कि 10 टीमें खेलती हुई नज़र आएगी। IPL की शुरुआत से पहले ही एक नई टीम कंट्रोवर्सी में फंस गई है। 

दरअसल हम बात कर रहे हैं नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स जो हाल ही में मुश्किल में फंस गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स सोशल मीडिया पर एक हरकत के कारण काफी ट्रोल हुई, जिसके चलते फिर टीम को माफी भी मांगनी पड़ी। 

विमेंस डे को लेके मचा बवाल

दरअसल, बात है अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके की जहा पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी। लखनऊ सुपर जायंट्स ने बिना क्रेडिट दिए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था। लखनऊ सुपर जायंट्स ने महिला दिवस के मौके पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तस्वीर शेयर की थी। 

लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस तस्वीर के जरिए महिला दिवस पर उन्हें बधाई दी थी। लेकिन इस फोटो को टीम ने बिना क्रेडिट दिए शेयर कर दिया। जबकि फोटो को एक फैन पेज द्वारा बनाया गया था। इसके बाद  लखनऊ सुपर जाएंट्स फैन्स के निशाने पर आ गए।

मांगनी पड़ी माफी

ALSO READ:IND vs SL: बदल जाएगी डे-नाईट टेस्ट में रोहित शर्मा की प्लेइंग XI, इस फ्लॉप खिलाड़ी का बाहर जाना हुआ तय

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को फैन्स की कड़ी आलोचना सहनी पड़ी। बाद में उस फैन ने अपनी नाराजगी लखनऊ टीम के सामने रखी। बाद में लखनऊ की टीम को तस्वीर बनाने वाले फैन से माफी मांगने पड़ी और साथ में उन्हें क्रेडिट भी देना पड़ा। लखनऊ सुपर जायंट्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 

“मुझको राणाजी माफ करना, गलती म्हारे से हो गई। पोस्ट तो हमने कर दिया, बस आपकी वाह-वाही रह गई।”

बता दिया जाए कि, IPL 2022 में दो नई टीमें शामिल हो रही हैं, लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस। वहीं इसके अलावा, लखनऊ सुपर जायंट्स IPL की सबसे महंगी टीम बनी है, जिसे 7090 करोड़ रुपये में संजीव गोयनका के ग्रुप ने खरीदा था। लखनऊ के कप्तान के रूप में केएल राहुल को नियुक्त किया गया है। 

ALSO READ:IPL नीलामी में थे अनसोल्ड अब अचानक एरोन फिंच की चमकी किस्मत, इस खिलाड़ी की जगह KKR ने टीम में किया शामिल