Placeholder canvas

भारत-बांग्लादेश के पहले टेस्ट का बदला समय, जानिए कब, कहां और कैसे बिना पैसे खर्च किए फ्री में देख सकते हैं लाइव

भारत और बांग्लादेश के बीच वन-डे के बाद टेस्ट मैच की रोमांचक सीरीज देखने को तैयार हो जाईये। दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज इस बुधवार यानि 14 दिसंबर से शुरू होगी। सीरीज का पहला मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा। आज हम आपको बताएंगे यह टेस्ट सीरीज आप कब और कहां कैसे देख सकते हैं।

कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

भारत और बांग्लादेश की एकदिवसीय सीरीज की तरह टेस्ट सीरीज भी आप सोनी लिव पर देख सकते हैं। यदि आप टेलीविजन पर क्रिकेट देखना पसंद करते हैं तो आपको पर अपने टेलीविजन पर सोनी स्पोर्ट्स – 3 सोनी स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स – 5 पर देख सकते हैं। यहां आपको यहां लाइव क्रिकेट मैच तीन भाषाओं में देखने को मिलेगा। जिनमें हिंदी, इंग्लिश और तमिल या तेलगू रहेगी। इसके अलावा आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव मैच देख सकते हैं।

इसके अलावा आप यदि कम्प्यूटर, लैपटॉप या मोबाइल में क्रिकेट देखने पसंद करते हैं आप सोनी लिव पर लाइव मैच देख सकते हैं। दोनों टेस्ट मैच भारतीय समयानुसार सुबह 9 बजे से शुरू होगें। जबकि मैच में टाॅस सुबह 8.30 बजे होगा।

ALSO READ: IND vs BAN: पहले टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन हुई घोषित, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगा भारत, इन 5 गेंदबाजों को मिलेगा मौका

भारत-बांग्लादेश की 8वीं टेस्ट सीरीज

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैचों की यह 8वीं सीरीज होगी। वही दो टेस्ट मैचों की यह 5वीं सीरीज होगी। अब तक दोनों टीमों के बीच 11 टेस्ट मैच खेले गये हैं। जिनमें भारतीय 9 टेस्ट मैच जीते हैं, जबकि दो टेस्ट मैच ड्रॉ रहे हैं। अब तक बांग्लादेश की टीम एक भी टेस्ट मैच भारत के खिलाफ नहीं जीत पायी है।

यह दोनों टीमों के बीच बांग्लादेश की धरती पर 6वीं सीरीज होगी। अब तक दोनों देशों के बीच बांग्लादेश में 5 सीरीज हुई है, जिनमें भारत ने 4 जीती हैं, तो वहीं एकमात्र सीरीज ड्रॉ रही है।

ALSO READ: दिनेश कार्तिक ने कहा कप्तान रोहित शर्मा भी अब नहीं बचा पायेंगे अपने खास दोस्त का करियर, अब खत्म है उसका करियर