Placeholder canvas

IND vs AUS: वनडे सीरीज के लिए बदला मैच का समय, जानिए अब कब, कहां और कैसे देख सकते हैं FREE लाइव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद अब एकदिवसीय सीरीज़ के रोमांच का समय है। जिसका आगाज 17 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। यह सीरीज़ दोनों टीमों के लिए इस साल होने वनडे वर्ल्ड कप के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। इस सीरीज़ पर सभी की निगाहें टिकी होगी। आईये जानते है इस सीरीज को आप कहां देख सकते हैं।

कहां और कैसे देखें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ पहला मैच 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को आप लाइव स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हो। जहां आपको हिंदी अंग्रेजी और तमिल तेलगु जैसी भाषाओं मे काॅमेंट्री सुनने को मिल सकती है। इसके अलावा आप फ्री डिश में डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हो।

इसके अलावा आप यदि टीवी लैपटॉप और कम्प्यूटर में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हाॅटस्टार पर लाइव मैच देख सकते हो। जहां आपको हिंदी अंग्रेजी और तमिल तेलगु जैसी भाषाओं मे काॅमेंट्री सुनने को मिल सकती है। इसके अलावा जियो यूजर्स, जियो टीवी पर मुफ़्त में लाइव क्रिकेट का आनंद ले सकते हैं।

ALSO READ:Satish Kaushik Death: दोस्त ने पैसे के लिए ली सतीश कौशिक की जान? वीडियो आया सामने, मचा हडकम्प

कहां और कब होगें मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके बाद 19 मार्च को दूसरा एकदिवसीय मुकाबला खेला जाएगा। जिसके बाद सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 21 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा।

यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाली है। वही साल 2019 के बाद भारतीय टीम पहली दफा ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी घर में तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ खेलेगी। भारत ने अंतिम सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2021 में खेली थी। जिसमें भारतीय टीम को 2-1 से शिकस्त मिली थी।

ALSO READ:जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक था ये गेंदबाज, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने नहीं दिया आज तक 1 भी मौका, अब खत्म है करियर!