Placeholder canvas

भारत का पक्का हुआ एशिया कप ट्रॉफी! बुमराह के बाद अचानक फिट हुआ टीम इंडिया का सबसे धाकड़ बल्लेबाज, एशिया कप में हुई एंट्री!

इस साल भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है। 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे इस महाकुंभ का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। जिसके आयोजन के लिए बीसीसीआई ने पूरी तैयारी कर ली है। हालांकि क्रिकेट महाकुंभ में जहां अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है तो वही वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के खेमे से एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। इंजरी की वजह से पूरी तरह से फिट हो चुका है यह दिक्कत खिलाड़ी जल्दी मीडिया में अपनी वापसी को दर्ज करा सकता है।

वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को मिली खुशखबरी

भारतीय क्रिकेट टीम के चोटिल खिलाड़ियों की तरफ से एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल एशिया कप 2023 से पहले टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पूरी तरीके से फिट हो गए हैं और जल्द ही टीम इंडिया में अपनी वापसी को दर्ज करा सकते हैं। बता दें कि आईपीएल में चोटिल होने की वजह से वह क्रिकेट से दूर चल रहे थे लेकिन उन्होंने अभ्यास शुरू कर दी है और बैटिंग के साथ-साथ हो नेट पर विकेटकीपिंग भी कर रहे हैं।

आईपीएल के दौरान हुए थे चोटिल

केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। वह फील्डिंग के दौरान सीरियस इंजरी का शिकार हुए थे इसके बाद राहुल ने ऑपरेशन करवाया और वह मैदान पर वापसी के लिए तैयार है वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी दर्ज कराएंगे। बता दें कि राहुल ने टीम के लिए आखिरी वनडे मुकाबला साल 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था।

खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

बात अगर खिलाड़ी के क्रिकेट करियर की करें तो अभी तक राहुल ने 47 टेस्ट मुकाबले खेलते हुए 2642 रन बनाए हैं। वही 54 वनडे मुकाबला खेलते हुए 1986 रन बनाने का काम किया है जबकि 72 T20 मुकाबला खेलते हुए 2265 रन बनाए हैं।

Read More : रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी क्या टीम इंडिया को दिला पाएगी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब? सौरव गांगुली ने दिया ये जवाब