Placeholder canvas

केएल राहुल की हुई आथिया शेट्टी, शादी में पहुंचे बस ये ख़ास मेहमान, शादी के बाद केएल के लिए सुनील शेट्टी ने किया ये ऐलान

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और बाॅलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए हैं. केएल राहुल ने न्यूजीलैंड सीरीज से पहले ही पारिवारिक कारणों के वजह से बीसीसीआई से छुट्टी मांगी थी जिसके बाद से ही अंदेशा लगाया जा रहा है था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं. केएल राहुल अब सुनिल शेट्टी के घर के अब हिस्सा बन गए है.

कब और कहां हुई शादी

क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी मुंबई के खंडाला में हुआ. दोपहर दो बजे के बाद बारात बंगले में पहुंची थी और 4 बजे के बाद सात फेरे लिए गए. इस शादी में दोनों ही तरफ से बेहद करीबी लोगों को बुलाया गया था. बॉलीवुड के हस्तियों में से अजय देवगन तो क्रिकेटर में ईशांत शर्मा के शामिल होने की जानकारी है.

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल के क्रिकेट शेड्यूल को देखते हुए किया ये ऐलान

आप से बता दे कि शादी की ऑफिशियल स्टेटमेंट अभिनेता सुनिल शेट्टी ने दिया. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि अब मैं ससुर बन गया हूँ. सुनिल शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी ने पत्रकारों को मिठाई भी खिलाया. उन्होंने केएल राहुल की क्रिकेट शेड्यूल देखते ही ये भी बताया शादी की रिसेप्शन पोस्ट आईपीएल के बाद रखा जायेगा.

ALSO READ:रोहित शर्मा की टीम इंडिया की कप्तानी से होगी छुट्टी? कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ये बड़ा खुलासा

शादी में कौन-कौन आए थे

केएल राहुल और अथिया शेट्टी दोनों परिवारों ने कुछ अपने करीबी रिश्तेदारों को बुलाया था. जहाँ इस शादी शेट्टी परिवार से बाॅलीवुड अभिनेता अजय देवगन शामिल हुए थे तो वही केएल राहुल के तरफ से क्रिकेटर ईशांत शर्मा आए थे.

आप से बता दे कि केएल राहुल 7 वें ऐसे क्रिकेटर बन गए हैं जिन्होंने बाॅलीवुड अभिनेत्री से शादी किया है. इससे पहले विराट कोहली, युवराज सिंह, जहीर खान, हरभजन सिंह, मंसूर अली खान पटौदी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, मोहसिन खान ने बाॅलीवुड अभिनेत्री से शादी रचाई है.

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से करेंगे वापसी

केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया सीरीज से वापसी करने वाले है. न्यूजीलैंड सीरीज से पूरी तरह से राहुल बाहर रहेंगे. आप से बता दें कि 9 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर के तरह चार टेस्ट मैचों की सीरीज होने जा रही है.

ALSO READ:रोहित शर्मा की टीम इंडिया की कप्तानी से होगी छुट्टी? कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया ये बड़ा खुलासा