Placeholder canvas

KGF के रॉकी भाई की पत्नी दिखती है हुस्न की मल्लिका, बॉलीवुड अभिनेत्रियों को हर मामले में देती है मात

by NISHU
KGF ROCKY BHAI WIFE

केजीएफ (KGF) स्टार यश अपनी इस फिल्म की वजह से आज एक अलग ही पहचान बना चुके हैं, लेकिन इस वक्त उनकी पत्नी की खूबसूरती लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. साउथ के जाने-माने सितारे माने जाने वाले यश सोशल मीडिया पर काफी रूप से एक्टिव रहते हैं, जहां लाइमलाइट से दूर रहने वाली उनकी पत्नी की खूबसूरती देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे और अपना सब कुछ हार बैठेंगे.

KGF फिल्म ने बदल दी जिंदगी

केजीएफ (KGF) में काम करने के बाद यश को आज हर कोई रॉकी भाई के नाम से जानता है और उनकी लोकप्रियता इस फिल्म के बाद चौगुनी बढ़ चुकी है. आपको बता दें कि रॉकी भाई की पत्नी बिना मेकअप के भी हुस्न की परी लगती है जिनका नाम राधिका पंडित है. उनकी तस्वीरें देख आप एक ही पल में उनके दीवाने हो जाएंगे.

रॉकी भाई की पत्नी की सबसे खास बात यह है कि वह ज्यादातर बिना मेकअप के देखी जाती हैं और बिना मेकअप के भी वह बेहद ही खूबसूरत लगती हैं.

उनके सामने बॉलीवुड की कोई अभिनेत्री इर्द-गिर्द भी नजर नहीं आ सकती हैं. राधिका की खूबसूरती के आगे दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों को भी लोग भूल जाएंगे.

कन्नड फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर

साल 2008 में कन्नड़ फिल्मों से यश की पत्नी राधिका ने अपने करियर की शुरुआत की थी जहां केजीएफ (KGF) के दोनों पार्ट में गैंगस्टर रॉकी भाई का रोल प्ले करने के बाद आज भी यश को एक सुपरस्टार के तौर पर देखा जाता है जो अपनी पत्नी राधिका पंडित की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं.

बिना मेकअप के ही रॉकी भाई की पत्नी का अंदाज लोगों को इतना पसंद आता है कि लोग अपनी निगाहें नहीं हटा पाते हैं. आज वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ ही खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

फिल्म के दीवाने हो चुके हैं लोग

आपको बता दे कि यश की जब फिल्म केजीएफ (KGF) आई थी तो इस फिल्म ने लोगों के दिल पर एक अलग ही छाप छोड़ी जिसके दूसरे पार्ट को लेकर लोगों की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही थी. यही वजह है कि जब केजीएफ 2 (KGF) 2 आया तो इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में जो लोगों की भीड़ नजर आई उससे यह समझा जा सकता है कि इस फिल्म को पसंद करने वाले कितने लोग हैं. यही वजह है कि रॉकी भाई की कोई भी फिल्म आते ही ब्लॉकबस्टर साबित होती है.

ALSO READ: Aishwarya Rai ने खोला अपना बेडरूम सीक्रेट्स, कहा Abhishek Bachchan ने पहले ही रात….

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00