अभिषेक ने Aishwarya Rai के साथ बंद कमरे में कर दी ऐसी हरकत ,एक्टर को बितानी पड़ी पूरी रात हॉल में

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)से शादी की है। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

दोनों जब भी किसी इवेंट में शिरकत करते हैं तो चारों तरफ इन्हीं के चर्चे होते हैं। अब इसी बीच ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ आपने बॉन्डिंग और शादी को लेकर बात की।

दरअसल बात यह है कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की काफी ज्यादा तारीफ करते हैं। अब अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Aishwarya Rai ने खोला अपना बेडरूम सीक्रेट्स

ऐश्वर्या राय ने कहा कि अभिषेक बच्चन बाकी मर्दों की तरह कठोर नहीं है। ऐश्वर्या ने बताया कि वह काफी सभ्य हैं और उनकी यही क्वालिटी अभिनेत्री को काफी ज्यादा पसंद आती है।

अभिनेत्री ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, अभिषेक बच्चन आप सदैव अपने शारीरिक स्थिति को लेकर चिंता करने वाले लड़कों में से नहीं हैं। ऐश्वर्या राय के साथ अभिषेक बच्चन की शादी वाली रात अच्छी नहीं रही।

अभिनेत्री ने बताया कि, भरोसा बहुत खास चीज है, जब दो लोगों के बीच एक रिश्ता में ट्रस्ट होता है तो सब कुछ पॉसिबल है। अभिनेत्री ने बताया कि, शादी के बाद कपल को एक दूसरे पर पूरा विश्वास करना चाहिए।

अपने जीवनसाथी को अपना फ्रेंड बनाए जो आपके वैवाहिक जीवन को सफल भी बनाएगा और आप दोनों एक दूसरे के साथ खुश रहेंगे। बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सबसे आइडियल कपल माने जाते हैं।

ALSO READ:Aishwarya rai और Katrina Kaif की हमशक्ल को देखकर अभिषेक बच्चन और विली कौशल भी हो जायेंगे कन्फ्यूज, पहचानना मुश्किल

Published on May 27, 2023 11:47 pm