T - 1
रविंद्र चंद्र अश्विन की खूबसूरती के सामने फेल हैं साक्षी धोनी और अनुष्का शर्मा, फैंस ने कहा इतनी सुंदर पत्नी पाकर धन्य हो गए क्रिकेटर

रविंद्र चंद्र अश्विन(Ravindra Chandra Ashwin) टॉप स्पिनर की लिस्ट में शामिल हैं। ऐसे में वह जितने गंभीर क्रिकेट फील्ड दिखाई देते हैं पत्नी चुलबुले रियल लाइफ में हैं। इंडियन टीम के वो ऐसे  होनहार प्लेयर है जिन्होंने कुछ ही समय में अपनी शानदार गेंदबाजी की वजह से एक अलग पहचान बनाई है।

वह हर सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हैं। वह खेल में लगातार सुधार करते चले जा रहे हैं। वह जितना ज्यादा अपने खेल की वजह से चर्चा में रहते हैं उससे कहीं ज्यादा अपनी वाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

 बेहद खूबसूरत हैं अश्विन चंद्रन की वाइफ

अश्विन की पत्नी बहुत खूबसूरत हैं। अश्विनी और उनकी वाइफ बचपन के दोस्त हैं। अश्विन ने अपने बचपन की दोस्त प्रीति नारायण के साथ शादी की। दोनों की प्रेम कहानी बहुत ही इंटरेस्टिंग है। वह इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर में शुमार हैं। वह अपनी वाइफ प्रीति नारायण  की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

साल 2011 में दोनों ने शादी की थी जब इन दोनों की तस्वीर को कोई भी साथ में देखता तो यही कहता है यह दोनों एक दूसरे के लिए बने हुए हैं। वह बहुत ही खूबसूरत है और अपनी सादगी से सबका दिल जीत लेती है। जो भी उन्हें देखता है उनकी तारीफ करते नहीं थकता है।

बचपन के दोस्त से अश्वनी ने की शादी

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन अपने बचपन की दोस्त प्रीति से शादी की। ये दोनों एक दूसरे के साथ स्कूल में पढ़े। उसके बाद में भी साथ में थे। फिर 2011 में शादी की। उनकी वाइफ बहुत  खूबसूरत हैं। लोग उनकी तस्वीरों से अपनी नजरें नहीं हटा पाते हैं। वह बहुत ही सादगी के साथ रहती हैं। साथ में पढ़ते थे और इन दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई। इनको खुद नहीं पता चला। इन दोनों की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं।

यहाँ देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें-WPL 2023: मुंबई इंडियंस के बाद इस धाकड़ टीम ने प्लेऑफ में बनाई जगह, बाकी 3 टीमों को जीतने होंगे इतने मैच