Placeholder canvas

साउथ अफ्रीका की जीत पर ताली बजा रहे थे दिनेश कार्तिक, रोहित शर्मा ने पीछे से मार दिया घूंसा, देखें वीडियो

भारत (INDIA) ने हाल ही में साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के साथ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी। जिसमें रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) एंड कंपनी ने 2-1 से जीत दर्ज की थी। इस शानदार जीत और नंबर-1 टीम बनकर भारत वर्ल्ड कप में उतरने वाली है। भारत टी20 वर्ल्ड कप के लिए आस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। जहां टीम पहले पर्थ में ट्रेनिंग कर रही हैं उसके बाद 10 अक्टूबर से अलग-अलग टीमों के साथ वॉर्मअप मैच खेलते हुए नजर आएगी।

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) ट्यूनिंग आज कल हमें काफी देखने को मिली हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को मैदान में देखने का इंतजार फैंस अब वापस से करने लगे हैं। इसी बीच इन दोनों खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं-

दिनेश कार्तिक के बल्ले ने मचाया था धमाल

भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले दो मैचों में धमाकेदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली थी। लेकिन आखिरी और तीसरे मैच में टीम को 49 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में भारत 228 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी थी, लेकिन भारत सिर्फ 178 रनों पर ही सिमट रह गई और 49 रनों से मैच हार गई।

इस मैच में दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। उस मैच में क्रिज पर उनका बल्ले से धमाल देखने लायक था, जो कि विश्व कप से भारत के लिए अच्छे संकेत भी थे।

दिनेश कार्तिक ने अपने बल्ले से इस मैच में 46 रनों का योगदान 21 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से दिया था। रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) इस मैच में शून्य के स्कोर पर आऊट हो गए थे। इस मैच में हार के बाद रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक का ब्रोमैंस हमें वापस से देखने मिला।

ALSO READ: IND vs SA: “टीम से बाहर फेंको इसे अब और नहीं झेल सकते” भारत की हार के बाद BCCI पर फूटा फैंस का गुस्सा

यहां देखें कार्तिक और रोहित के ब्रोमैंस का वीडियो-

साऊथ अफ्रीका के जीत के बाद भारतीय टीम के डगआऊट में बैठे दिनेश कार्तिक (DIENSH KARTHIK) ताली बजाने लगते हैं। कार्तिक को ऐसा करते देख उनके बगल में खड़े रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) मस्ती-मजाक में उनके पीठ में एक घूंसा मार देते हैं। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। फैंस जमकर इन दोनों की जोड़ी को पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं।

ALSO READ: “जसप्रीत बुमराह के बिना भी भारत जीत है टी20 विश्व कप” जडेजा ने खोला राज बताया कैसे अभी भी भारत जीत सकता है वर्ल्ड कप