Placeholder canvas

करिश्मा कपूर की बेटी खूबसूरती के मामले में देती है जाह्नवी कपूर को भी मात, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर से भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है। बता दें कि करिश्मा कपूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत नाम कमाया और कई सारी सुपरहिट फिल्में की हैं। उन्होंने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। करिश्मा आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह अपने किसी न किसी तस्वीरें की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इन दिनों अपनी फैमिली को लेकर चर्चा में बनी हैं।

करिश्मा कपूर अपनी बेटी की वजह से बनी है चर्चा में

बता दें कि करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुई थीं। उस वक्त उनके सुर्खियों में आने की वजह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की थी। जिसमें उन्होंने खूब मौज मस्ती की थी। करिश्मा का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें उनकी बेटी समीरा कपूर भी नजर आई थी।

समीरा की उम्र 17 साल की है, इसको देखने के बाद फैंस काफी हैरान हो गए। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है।

करिश्मा कपूर की बेटी देती हैं जान्हवी कपूर को मात

बता दें कि करिश्मा कपूर की बेटी जान्हवी कपूर  खूबसूरती के मामले में जाह्नवी कपूर को मात देती हैं।  और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। इन तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि समीरा ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ वेस्टर्न में भी नजर आती हैं।

ALSO READ: करीना कपूर बनी ऊप्स मूमेंट का शिकार, जब एक्ट्रेस की ब्लाउज ने भरी महफ़िल में दिया धोखा सबके सामने होना पड़ा शर्मिंदा

बला की खूबसूरत लगती हैं समीरा

85008168 1520764858047083 3894235577289015296 n

समीरा हमेशा ही अपने मां करिश्मा के साथ स्पॉट होती है इसी वजह से समीरा को उनकी फैमिली के साथ मौज मस्ती करते हुए देख सकते हैं। समीरा बला की खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। करिश्मा कपूर ने बहुत से फिल्मों में काम किया जो सुपर हिट रहीं।

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा की इस हरकत की वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान खान, सोहेल की पत्नी सीमा सचदेव भी हैं वजह