Placeholder canvas

करीना कपूर और करिश्मा कपूर सगी बहने होने के बावजूद एक साथ नहीं की कोई मूवी, अब वजह आई सामने, दोनों में होती थी जबरदस्त लड़ाई

कपूर परिवार की दोनों बेटियां करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जादू चला चुकी हैं. फिल्मी दुनिया में वह एक अच्छी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं. 90 के दशक में करिश्मा कपूर का बड़ा जलवा रहा. अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा में फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाई. वहीं करीना कपूर के भी कम जलवे नहीं रहे. लाखों फैंस उन्हें पसंद करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में एक साथ होने के बाद भी आखिर क्यों करिश्मा और करीना ने एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया.

दोनों बहनों ने किया खुलासा

करीना कपूर करिश्मा कपूर

करिश्मा और करीना दोनों सगी बहने हैं. दोनों का करियर बॉलीवुड से शुरू हुआ और बॉलीवुड में ही समाप्त हो रहा है. फिल्मी दुनिया में एक साथ होने के बाद भी कभी एक फिल्म में नजर नहीं आई. एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना और करिश्मा ने इस बात से पर्दा उठाया. करीना ने कहा कि वह हमेशा अपनी बहन के साथ काम करना चाहती थी लेकिन कोई ऐसी स्क्रिप्ट नहीं मिली जिससे दोनों एक साथ काम कर सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि एक बार फिल्म जुबैदा के लिए दोनों को ऑफर किया गया था.

ऐसे किसी फिल्म में नहीं करना काम

करिश्मा कपूर

अभिनेत्री करीना के अलावा खुद कश्मा कपूर ने भी साक्षात्कार में सवाल किया गया था कि उन्होंने आज तक बहन के साथ क्यों काम नहीं किया. सवाल का जवाब देते हुए करिश्मा कपूर ने कहा कि हम दोनों को बहुत सी फिल्में एक साथ ऑफर की गई लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि किसी भी फिल्म में कोई स्टार हो ना हम दोनों के लिए बहुत बड़ी बात है. हम ऐसे ही कोई भी फिल्म नहीं करना चाहते हैं फिल्म का अल्टीमेट होना बहुत जरूरी है.

इसे भी पढ़े:निया शर्मा ने चोली के पीछे ही नहीं उपर नीचे भी सब कुछ दिखा दिया, वीडियो देख फैंस बोले Uff

दोनों में होती थी जबरदस्त लड़ाई

Kareena Kapoor & Karishma Kapoor/ करीना और करिश्मा कपूर

इंटरव्यू में दोनों ने यह भी बताया कि हम दोनों बहने जरूर है लेकिन एक दूसरे से बहुत अलग है. एक रियलिटी शो पर करिश्मा कपूर ने बताया कि उनकी और करीना के बीच हमेशा कपड़ों को लेकर बहुत लड़ाई होती है. छोटी बहन करीना की नजर हमेशा से मेरी जींस पर रही है और इस वजह से हम दोनों आपस में बहुत लड़ते हैं.

इसे भी पढ़ें-इन 5 अभिनेत्रियों को शारीरिक संबंध बनाने के शर्त पर मिला बॉलीवुड में काम, आज हैं बड़े नाम