Placeholder canvas

Karishma Kapoor से इतनी मिलती है इस लड़की की शक्ल देखकर उनकी बहन करीना कपूर भी हो जाएं कन्फ्यूज

by Deepansha Kasaudhan
Karishma Kapoor

करिश्मा कपूर (karishma kapoor) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और शानदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं। जिन्होंने अपने अभिनय के बल पर इंडस्ट्री में अच्छी जगह बनाई है। यह कहा जा सकता है कि करिश्मा कपूर (karishma kapoor) 90 के दशक की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं। लेकिन आज करिश्मा कपूर (karishma kapoor) एक खास वजह से सुर्खियों में है।

दरअसल बात यह है कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की हमशक्ल का एक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Karishma Kapoor नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल है ये लड़की

करिश्मा कपूर की हमशक्ल की वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद कई लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। करिश्मा कपूर की हमशक्ल का नाम हिना है, हिना नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया गया है।

वीडियो में 90 के दौरान के करिश्मा कपूर की फिल्मों के सुपरहिट गाने चल रहे है। करिश्मा की हमशक्ल उस पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है।

आंखों से लेकर बाल और चेहरा इस हमशक्ल की शक्ल साथ में करिश्मा कपूर से काफी ज्यादा मिलती है। एक बार के लिए इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कंफ्यूज हो जाएंगे कि, यह करिश्मा कपूर ही है या फिर उनकी हमशक्ल।

इस लड़की को देख करिश्मा की बहन करीना भी हो जाएं कन्फ्यूज

हमशक्ल का नाम हिना है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तरह के कई सारे वीडियोज आपको मिलेंगे। करिश्मा कपूर की वो काफी ज्यादा बड़ी फैन है।

हिना करिश्मा कपूर के हर लुक को कॉपी करती हैं। हिना के सोशल मीडिया पर कई सारे फॉलोआर्स हैं, उनके हर एक वीडियो पर ढेर सारे कमेंट और लाइक आते हैं।

ALSO READ: Karishma Kapoor को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन, करती हैं ऐसे काम

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00