Placeholder canvas

Karishma Kapoor को जलाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं उनकी सौतन, करती हैं ऐसे काम

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा और बढ़िया प्रदर्शन दिया। वह अपने समय की सबसे कॉस्टली हीरोइन मानी जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड को दिल तो पागल है, राजा हिंदुस्तानी, फिजा, बीवी नंबर वन और हम साथ साथ हैं जैसी दमदार फिल्में दी हैं। इन फिल्मों में काम करने के बाद उनको प्रतिभाशाली एक्ट्रेस के तौर पर जाने जाने लगा।

इस फिल्म से ली थी बॉलीवुड में एंट्री

करीना कपूर ने मात्र 17 साल की उम्र में फिल्म प्रेम कैदी के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। एक दशक तक सिल्वर स्क्रीन पर करिश्मा कपूर ने राज किया और फिर बिजनेसमैन के साथ सात फेरे ले लिए। साल 2003 में शादी करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड के अलविदा कह दिया। एक स्टार्किड होने के बाद भी उनका जीवन कभी भी सरल नहीं रहा है।

बिना गॉडफादर के उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की, तो वहीं अपने पति के जीवन में दूसरी महिला के कारण अपने घर को टूटते हुए भी उन्होंने देखा अब अकेले ही वह अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं। करिश्मा कपूर ने बहुत संघर्ष भरी जिंदगी जी है, जिनको देखकर हर औरत को एक इंस्पिरेशन मिलती है।

बॉलीवुड को दी बढ़िया मूवी

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की उम्दा हीरोइनों में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी सुपर डुपर हिट मूवी दी है, लेकिन जब उन्होंने शादी की तो बॉलीवुड की दुनिया के हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और शादी के बाद उन्होंने किसी भी फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। लेकिन अब वह शादी भी टूट चुकी है। करिश्मा अपने भूतकाल को अतीत में ही छोड़ कर आगे बढ़ चुकी है।

टूट गई 13 साल की शादी

ज्ञात हो कि संजय कपूर के साथ करिश्मा ने शादी की थी,जो कि 13 साल थी कि जिनसे उनकी एक बेटी समायरा और बेटा किशन राज है, यदि हम उनकी शादी के बारे में बात करें तो 13 साल तक दोनों साथ रहे, लेकिन इसके बाद साल 2016 मैं दोनों ने तलाक ले लिया।

ALSO READ:हवा में उछल कर शेर की तरह मारी दहाड़, फिर हवा में बल्ला उठा VIRAT KOHLI ने किया कुछ ऐसा जीता 130 करोड़ भारतीयों का दिल

सौतन ने किया ऐसा काम

अभी बीते समय कुछ खबरें सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि करिश्मा कपूर बहुत जल्द दूसरी शादी करने वाली है और मुंबई स्थित बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल से उनका रिलेशन है। दोनों एक साथ कई जगह दिखाई देते हैं।

फिलहाल उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई भी बयान नहीं दिया है, तो वहीं संजय की दूसरी पत्नी प्रिया सचदेव ने अपने दोनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। दोनों बच्चे पिता के साथ बढ़िया समय व्यतीत कर रहे हैं। हालांकि वह केवल अपने पिता के पास से इतनी कम उम्र में बच्चों का माता-पिता से अलग होना बहुत ही मुश्किल भरा काम है।

ALSO READ: पति के रहते हुए किसी दूसरे मर्द की बाहों में आया इन अभिनेत्रियों को सकुन, सब कुछ भूल चला बैठीं अफेयर