Placeholder canvas

चुपके से शादी कर चुके Karan Kundrra और Tejasswi Prakash! इस पोस्ट से मिला संकेत

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra and Tejashwi Prakash) टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है और उनकी केमिस्ट्री को फेंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों एक साथ बहुत खुश भी रहते हैं और एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। यह दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर एक दूसरे से कब शादी करेंगे। तेजस्वी टेलीविजन की जानी-मानी हस्तियों  में से एक है। करण कुंद्रा भी  इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं । वहीं इन दोनों के फैंस यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर यह दोनों शादी कब करेंगे।

इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी से मिले करण- तेजस्वी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kobbi Shoshani (@kobbi.shoshani)

बता दें कि हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश मुंबई में इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी से मिले थे। इन दोनों से बहुत सारी बातचीत भी हुई। इसके बाद सोशल मीडिया पर दूत कोबी ने इनके साथ तस्वीरें शेयर की।

करण और तेजस्वी की शादी की  खबर आई सामने

इजरायली महावाणिज्य दूत कोबी शोशानी ने करण -तेजस्वी से मुलाकात करने के बाद  उन्होंने फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा – प्यारे करण कुंद्रा  जेंटलमैन भी है ।उनकी वाइफ तेजस्वी से मिलकर बहुत खुशी हुई। जैसे ही उन्होंने तेजस्वी  को वाइफ कहकर पोस्ट किया लोगों का ध्यान उधर  चला गया।

यह कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर लिया। करण ने रिएक्शन देते हुए कहा कि आपने ऐसी बात कह दी जो खबरों का और जोर मिल रहा है। करण ने लिखा कि- हमें अपने घर पर इनवाइट करने के लिए बहुत थैंक यू आपने फैमिली जैसा महसूस कराया।

बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इन दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से शुरु हुई।

ये भी पढ़ें-पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान अपने ही खिलाड़ी से हाथापाई पर उतरे मोहम्मद नबी, हैरान करने वाला वीडियो वायरल